BIHAR NEWS: निजी क्लीनिक में ऑपरेशन के बाद प्रसूता की मौत, क्लीनिक में ताला जड़कर चिकित्सक और कर्मी फरार

BIHAR NEWS: निजी क्लीनिक में ऑपरेशन के बाद प्रसूता की मौत, क्लीनिक में ताला जड़कर चिकित्सक और कर्मी फरार

BETTIAH: बेतिया में निजी क्लीनिक में प्रसूता की मौत के बाद पीड़ित परिजनों ने जमकर बवाल किया और अस्पताल के सामने धरना दिया. हंगामे होते और स्थिति बिगड़ते देखकर अस्पताल निजी क्लीनिक के चिकित्सक और सभी कर्मी वहां ताला जड़कर फरार हो गए. 

बेतिया जिले के नरकटियागंज में कृषि बाजार चौक पर सिटी हेल्थ केयर सेंटर में परिजनों ने प्रसूता को भर्ती कराया था. कुछ दिनों बाद डिलीवरी का समय आने पर चिकित्सक और अस्पताल कर्मियों ने नॉर्मल डिलीवरी की जगह ऑपरेशन करने की बात कही, जिससे उनका ज्यादा पैसा बन सके. जब परिजन ऑपरेशन के लिए मान गए तब महिला का ऑपरेशन किया गया. ऑपरेशन के चंद दिनों बाद ही महिला की मौत हो गई. महिला की मौत से गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में चिकित्सक और कर्मियों से बहस की और हंगामा किया. साथ ही परिजनों ने सिटी हेल्थ केयर सेंटर की पोल खोलते हुए उसके सामने धरना दिया. हालात काबू से बाहर होता देख सिटी हेल्थ केयर सेंटर के सभी चिकित्सक और कर्मी हेल्थ केयर सेंटर पर ताला जड़कर फरार हो गए. परिजनों ने निजी अस्पताल के डॉक्टर संजीदा प्रवीण पर सही तरीके से इलाज नहीं करने और केवल पैसे बनाने का आरोप लगाया है.

परिजनों के हंगामे और धरना प्रदर्शन के बाद शिकारपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया. इसके बाद पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पूछताछ कर आगे कार्रवाई करने की बात कही. मृतका के परिजन की लिखित शिकायत पर पुलिस  ने कार्रवाई शुरू कर दी है. 

Find Us on Facebook

Trending News