बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : लॉकडाउन के दौरान सोशल साइट्स से हुई मुलाकात गहरे प्यार में बदली, फिर नाबालिक जोड़े ने उठा लिया यह बड़ा कदम

BIHAR NEWS : लॉकडाउन के दौरान सोशल साइट्स से हुई मुलाकात गहरे प्यार में बदली, फिर नाबालिक जोड़े ने उठा लिया यह बड़ा कदम

PATNA : लॉकडाउन के दौरान  सोशल मीडिया पर दो माह पहले हुई मुलाकात ने नाबालिक युवक युवती के बीच ऐसी नजदिकियां बढ़ी कि उन्होंने परिवार के मर्जी के खिलाफ बड़ा कदम उठा लिया और घर से भाग गए। मामला में युवती के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों की तलाश करने में कामयाबी हासिल की। इस दौरान प्रेमी जोड़े ने जो कुछ कहा उसके बाद पुलिस भी हैरान रह गई।

मामला कुर्जी थाना से जुड़ा है। जहां बीते माह 20 मई को एक दंपती ने अपनी नाबालिक बेटी के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के आधार पर पुलिस युवती के मोबाइल के सहारे उसका लोकेशन तलाश करने में जुटी थी। लेकिन सफलता नहीं मिल पा रही थी। इसी दौरान जांच में यह बात सामने आई कि युवती लॉकडाउन के दौरान सोशल साइट्स  पर काफी एक्टिव थी जिसमें एक लड़के से बराबर संपर्क में थी। जिसके बाद पुलिस ने यह मान लिया कि युवती उसी लड़के के साथ गई है।   फिर पुलिस की जांच आगे बढ़ी और दोनों नाबालिग की तलाश शुरू हुई

छपरा से हुई बरामदगी 

पुलिस ने इलैक्ट्रोनिक सर्विलांस और cctv के जरिये नाबालिगों तक अपनी पकड़ बनाई और दोनो को छपरा जिले से बरामद किया है। इस दौरान दोनों ने प्रेम होने की बात कही और पुलिस के सामने साथ रहने की बात कही।  दोनों को  पटना के कोतवाली सदर ASP स्वर्ण प्रभात के समक्ष पेश किया गया इस दौरान दोनों ने प्रेम होने की बात कही और पुलिस के सामने साथ रहने की बात कही।  हालांकि उम्र कम होने के कारण जहां से दोनों नलबलिग प्रेमी जोड़ों को बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है ।



Suggested News