BIHAR NEWS: स्कूल बस और बाइक की टक्कर में मिडिल स्कूल के शिक्षक की मौत, एक अन्य व्यक्ति घायल

BIHAR NEWS: स्कूल बस और बाइक की टक्कर में मिडिल स्कूल के शिक्षक की मौत, एक अन्य व्यक्ति घायल

VAISHALI: सड़क हादसे और हादसे में मौत होने का मामले में भारत पहले नंबर पर आता है। हमारे यहां लोग ट्रैफिक नियम भी तभी मानते हैं जब उनसे जुर्माना वसूला जाने लगता है। सबसे ज्यादा हादसे राष्ट्रीय राजमार्ग पर होते हैं। इसके बावजूद लोग अपनी सुरक्षा से रोजाना खिलवाड़ करते हैं, और बिना हेलमेट के गाड़ी चलाते नजर आते हैं।

इसी बीच वैशाली जिले के NH-83 पर स्कूल बस और बाइक की टक्कर में स्कूल बस को तो कुछ नहीं हुआ, मगर बाइक सवार दोनों व्यक्ति की जान पर बन आई। NH-83 के पटना गया मुख्य सड़क पर टेहटा बाइपास के समीप एक स्कूल बस और बाइक में हुई टक्कर में बाइक सवार शिक्षक की मौत हो गई। जबकि एक अन्य साथी को भी गंभीर चोटे आई हैं। मृतक शिक्षक को पहचान वैशाली जिला निवासी मनी भूषण के रूप में हुई है, जो फिलहाल ककहिया मिडिल स्कूल में सेवा दे रहे थे। वह मूल रूप से वैशाली जिले के महुआ प्रखंड के नारायणपुर निवासी थे।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों बाइक सवार शिक्षक ककड़िया स्थित स्कूल से अपनी ड्यूटी कर लौट रहे थे। इसी बीच वे टेहटा वाईपास के समीप हादसा के शिकार हो गए। घटना के बाद जुटी स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां मनी भूषण को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को इस संबंध में सूचित कर दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News