बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News : हथियार की नोंक पर गल्ला व्यावसायी से लाखों की लूट, पुलिस को नहीं हुई भनक

Bihar News : हथियार की नोंक पर गल्ला व्यावसायी से लाखों की लूट, पुलिस को नहीं हुई भनक

समस्तीपुर।   जिले में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला । जहां दिनदहाड़े बाइक सवार चार की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने गल्ला व्यवसाई से साढ़े चार  रुपये लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। इस लूट की घटना को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश का माहौल है।

घटना के संबंध में पीड़ित दुकानदार का बताना है कि प्रतिदिन की तरह अपने भाई के साथ जैसे ही अपनी दुकान खोलने के लिए पहुंचे तभी पहले से घात लगाए हथियारबंद अपराधियों ने उन्हें और उनके भाई को कब्जे में लेकर लैपटॉप के दो बैग और रुपए से भरे बैग लेकर फरार हो गए। इस दौरान अपराधियों ने दोनों व्यवसाई के मोबाइल फोन भी लूट लिए। वहीं गल्ले में रखे 4.30 लाख रुपए भी लूट लिए। अपराधी के भागने के बाद व्यवसायी ने काफी दूर तक अपराधियों का पीछा किया लेकिन वह चकमा देकर फरार हो गए । जिसके बाद पीड़ित दुकानदार ने घटना की सूचना पुलिस को दी । जिसके बाद पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है।

 इस घटना के बाद से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर भीड़भाड़ वाले इलाके में दिनदहाड़े अपराधी कैसे लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं ?


Suggested News