Bihar News : गूंगी किशोरी से किया दुष्कर्म, घटना के बाद सरपंच और आरोपी के पिता को पुलिस ने लिया हिरासत में

Bihar News : गूंगी किशोरी से किया दुष्कर्म, घटना के बाद सरपंच और आरोपी के पिता को पुलिस ने लिया हिरासत में

मुजफ्फरपुर। जिस राज्य में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नारे लग रहे हैं तो कही बेटी सुरक्षा का अभियान चलाया जा रहा है लेकिन आए दिन लड़कियों के साथ हो रहे दुष्कर्म जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहा है ताजा मामला मुज़फ़्फ़रपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के एक गांव से है जहाँ बीती रात नाबालिग गुंगी लड़की से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। जिसमें पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए आरोपी के पिता रामसोभित महतो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

मामले में पीड़ित के मां ने बताया कि बीती रात सोए हुए अवस्था में पीड़ित के साथ दुष्कर्म की गई है। शोर मचाने पर आरोपी भागने में सफल हो गया । पीड़ित की मां ने थाने में आवेदन देकर एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि दिन भर राजनीतिक नेतोओ ने पंचायत की हैं। पंचायत के दौरान आरोपी को जान बूझकर भगा दिया है। इसको लेकर आरोपी के पिता से हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। और साथ ही स्थानीय सरपंच को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया हैं। औऱ थाने में लाकर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के अनुसार आरोपी विकास कुमार अबतक पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं। लेकिन पुलिस द्वारा आरोपी युवक की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी ज़ारी है। थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार ने बताया कि देर रात गुंगी नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस द्वारा कारवाई लगातार जारी है। इस मामले में आरोपी फ़रार चल रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News