बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : हुआ चमत्कार, इस शहर में सड़क पर नजर आया कोरोना, भय से दूर भागते नजर आए लोग

BIHAR NEWS : हुआ चमत्कार, इस शहर में सड़क पर नजर आया कोरोना, भय से दूर भागते नजर आए लोग

KAIMUR : जिन लोगों को कोरोना का जिंदा स्वरुप नहीं देखा है, उनके लिए कैमूर जिले के मोहनिया में यह किसी चमत्कार से कम नहीं था कि वह कोरोना का जिंदा रूप देख सकते थे। कोरोना के इस रूप को देखकर लोग डर से दूर जाते भी नजर आए कि कहीं यह महामारी उन्हें न लग जाए। वहीं कुछ लोग उत्साह में कोरोना के जिंदा स्वरुप का वीडियो भी बनाते नजर आए।

दरअसल, मोहनिया की सड़क पर अजीबो गरीब वेशभूषा में एक युवक सड़क पर प्लाई के बने तलवार लेकर घूमता नजर आया ।  युवक अपने आप को कोरोना बता नाटकीय अंदाज में लोगों को जागरुक करने का काम कर रहा था। मोहनिया प्रखंड के चांदनी चौक पर युवक हाथों में तलवार लेकर अपने शरीर पर शिकड़ लपेटे अपने आप को कोरोना बता लोगों को डराने का काम कर रहा था, ताकि लोग महामारी को लेकर गंभीर हों और घर से बाहर नहीं निकले। उसने इस बात का संदेश देने की कोशिश की लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

पेंटर का काम करता है युवक

मोहनिया का रखने वाला शख्स यमुना पेंटर बताता है कि मैं कोरोना काल में लोगों को जागरूक करने का काम कर रहा हूं कि लोग घरों से बाहर नहीं निकले, सोशल डिस्टेंसिंग बनाये, साथ ही चेहरे को मास्क से ढंके। इस कोरोना को हराना है और जिस चीन से कोरोना यहां आया है कोरोना को भगाना है और चीन को भी भगाना है। लोगों के बीच जागरुकता फैलाना ही मेरा मुख्य उद्देश्य है ।


Suggested News