BIHAR NEWS: सोमवार से लापता महिला का शव बरामद, परिजनों ने शव सहित किया सड़क जाम, घंटो बाधित रहा आवागमन

BIHAR NEWS: सोमवार से लापता महिला का शव बरामद, परिजनों ने शव सहित किया सड़क जाम, घंटो बाधित रहा आवागमन

KISHANGANJ: किशनगंज शहर के टॉउन थाना क्षेत्र की घटना है। जहां परिजनों में मृतक महिला की शव को सड़क में रखकर घण्टो तक सड़क जाम किया। परिजनों का कहना है कि महिला की हत्या हुई है और उन्हें न्याय चाहिए। उनकी मांग है कि अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी होनी चाहिए।

पूरा मामला कुछ इस प्रकार है कि दिलावरगंज की रहने वाली महिला ललित देवी बीते सोमवार से लापता थी। परिजनों की खोजबीन के बाद कल बीती रात को शहर के कैलटेक्स चौक समीप एमआरएफ़ शोरूम के निकट पुरानी बिल्डिंग परिसर में महिला के शव को बरामद किया गया। जिसके बाद टाउन थाना पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और एफआईआर दर्ज कर मामले के जांच में जुट गई। आज अहले सुबह परिजनों ने शव को कैटेक्स चौक सड़क पर रखखर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर घण्टो तक सड़क को जाम कर दिया। आक्रोशित लोगों ने पूरा गुस्सा बाइक और सड़क पर आवाजाही करने वाले राहगीरों पर निकाला। 

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस वहां पहुंची और भीड़ को शांत करने और समझने बुझाने में लगी। हालांकि पुलिस की बात लोगों ने नहीं सुनी। जिस के बाद घटनास्थल पर एसडीओ शहनवाज अहमद न्यजी एसडीपीओ अनवर जावेद टाउन थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया और परिजनों को कार्रवाई का भरोसा दिया।

Find Us on Facebook

Trending News