BIHAR NEWS: माले और SUCI कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे, कच्चे तेल सहित गैस और रसोई के बिगड़ते बजट का जताया विरोध

BIHAR NEWS: माले और SUCI कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे, कच्चे तेल सहित गैस और रसोई के बिगड़ते बजट का जताया विरोध

PATNA: देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ माले सहित एसयूसीआई के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। माले कार्यकर्ताओं ने फुलवारी शरीफ के बाजार में घूम-घूमकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारे लगाए। 

कार्यकर्ताओं का विरोध जुलूस फुलवारी शरीफ के हीद चौक से निकला। यह जुलूस सदर बाजार का चक्कर लगाने के बाद वापस शहीद चौक पर आकर खत्म हो गया। जुलूस में शामिल लोगों ने कहा कि भारत एक कृषि प्रधान देश है। यहां की आधा से ज्यादा आबादी गरीबी रेखा से नीचे और कृषि पर निर्भर है। ऐसे में देश के प्रधानमंत्री द्वारा उपयोग में लाए जाने वाले वस्तुओं की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि से गरीबों की कमर टूट गई है। कार्यकर्ताओं ने इसकी पूरी जिम्मेदारी केंद्र सरकार को ठहराते हुए कहा कि अगर मोदी सरकार ने डीजल पेट्रोल सहित गैस के दामों को वापस नहीं लिया तो पूरे देश भर में धरना प्रदर्शन का आयोजन किया जाएगा।

कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार का विरोध जताते हुए कहा कि सत्ता में आने से पहले इन्होनें जनता से कई लुभावने वादे किए थे और अच्छे दिन आने की बात कही थी। क्या यही अच्छे दिन है, जिनकी संज्ञा दी जा रही थी? लोगों को महंगाई सहित कई तरह के टैक्स के बोझ तले दबाया जा रहा है। घर का बजट बिगड़ गया है। रसोई बनाने से पहले लोगों को सोचना पड़ रहा है। ऐसे में सरकार कब तक जनता का खून पीती रहेगी? यदि सरकार ने आमजन को जल्द राहत नहीं दी तो आगे विरोध का दायरा बढ़ाया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News