बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : लोगों की मदद के लिए आगे आये नवादा के लोजपा सांसद चन्दन सिंह, तीन एम्बुलेंस खरीदने की अनुशंसा

BIHAR NEWS : लोगों की मदद के लिए आगे आये नवादा के लोजपा सांसद चन्दन सिंह, तीन एम्बुलेंस खरीदने की अनुशंसा

NAWADA : नवादा जिलेभर में इस समय पूरा देश कोरोना की क्हर से परेशान है।कोविड -19 आपदा की घड़ी में संक्रमण के कारण आमलोग परेशान दिख रहे हैं।संक्रमण के डर से लोग घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं।वहीं कुछ लोग इस आपदा की घड़ी में बढ़ - चढ़कर सहयोग कर रहे हैं। जिले में राजद के दो विधायकों द्वारा स्वास्थ्य व्यवस्था की बेहतरी के लिए अपने निजी खर्ज से लोगों की सहायता कर रहे हैं। ऑक्सीजन की कमी को पूरा करने के लिए दुबई से सिलेंडर मंगाई गयी है। अब नवादा के लोजपा सांसद भी लोगों की मदद के लिए आगे आये हैं। 

सांसद ने की तीन एंबुलेंस की अनुशंसा

लोक जनशक्ति पार्टी के नवादा के सांसद चंदन सिंह ने लेटर जारी करते हुए कहा है कि नवादा जिले में जल्द से जल्द तीन एंबुलेंस उपलब्ध की जाए। जिला योजना पदाधिकारी को उन्होंने लेटर जारी किए हैं। सांसद प्रतिनिधि शशि भूषण सिंह बबलू ने बताया है कि कोरोना महामारी के बीच नवादा से सांसद लगातार नजर रखे हुए हैं।

टोल फ्री नंबर भी किया जारी

उन्होंने टोल फ्री नंबर भी जारी किए हैं। जिस पर किसी भी प्रकार की कोई भी लोग संपर्क कर सकते हैं। कोरोना में हर संभव मदद के लिए सांसद तैयार है।वह क्षेत्र में इसलिए नहीं निकल रहे हैं कि उनकी भी तबीयत थोड़ी ठीक नहीं है।क्योंकि उन्होंने हाल में ही कैंसर जैसी बीमारी को मात देकर अपने घर लौटे हैं। जिले के लोगों से उन्होंने अपील की है कि सभी लोग धैर्य बनाए रखें। जिला प्रशासन के द्वारा जो आदेश जारी किया जाता है उस आदेश का पालन करें। हर मुसीबत में नवादा के जनता के साथ नवादा के सांसद खड़े हैं।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News