बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : कोरोना मरीजों के लिए आगे आए MLC अशोक अग्रवाल, शुरू की फ्री एंबुलेंस सेवा, 24 घंटे हेल्पलाइन नंबर भी जारी

BIHAR NEWS : कोरोना मरीजों के लिए आगे आए MLC अशोक अग्रवाल, शुरू की फ्री एंबुलेंस सेवा, 24 घंटे हेल्पलाइन नंबर भी जारी

KATIHAR : बिहार में कोरोना से जंग में सरकार युद्ध स्तर पर जुटी हुई है लेकिन इस बीच कुछ जनप्रतिनिधि में ऐसे भी हैं जो अपने स्तर पर जरूरी संसाधन मुहैया करवाकर लोगों को इस मुसीबत की घड़ी में राहत पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं, कटिहार में विधान पार्षद अशोक अग्रवाल अपने निजी कोष से ऐसी कई सेवाओं का है शुरुआत कर कोरोना के विकराल दौड़ में लोगों की मदद कर रहे हैं>

 विधान पार्षद ने अपने निजी कोष से ऑक्सीजन, ऑक्सीजन मशीन के अलावे पूरे जिले के लिए कोरोना एवं अन्य मरीजों के अनजान के लिए फ्री एंबुलेंस सेवा के साथ-साथ कोरोना से मौत होने पर शव को घाट तक पहुचाने के लिए शव वाहन के भी निःशुल्क व्यवस्था किया है, 24 घंटे इन सुविधाओं के लिए विधान पार्षद ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है।

 उन्होंने कहा कि यह सेवा पूरी तरह निःशुल्क है और कटिहार जिले के कोई भी लोग जरूरत होने पर इन सेवाओ का इस्तेमाल कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस विकराल दौड़ में जिस से भी जो बन सकता है वह करना ही चाहिए हालांकि सरकार भी अपने स्तर पर लोगों के सुविधा के लिए युद्ध स्तर पर जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि अभी बिहार सहित देश की जो स्थिति है, उसमें किसी प्रकार की राजनीति करने की जगह इस आपदा से निपटना ज्यादा जरुरी है।

Suggested News