बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हिंसक झड़प में अख्तियार हुआ घरेलू विवाद, दो महिलाएं सहित एक दर्जन लोग पहुंच गए अस्पताल, छह गंभीर

हिंसक झड़प में अख्तियार हुआ घरेलू विवाद, दो महिलाएं सहित एक दर्जन लोग पहुंच गए अस्पताल, छह गंभीर

AURNANGABAAD :  जिले के देव थाना क्षेत्र के नकटी गांव में दो पक्षों के बीच कई वर्षों से चली आ रही 2 फीट जमीनी विवाद ने हिंसक रूप ले लिया और इस झड़प के दौरान जमकर लाठियां चली, जिसमें दोनों पक्ष से 2 महिला समेत एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं। जिनमें बताया जा रहा है कि छह लोगों की हालत गंभीर होने के कारण बेहतर इलाज के लिए उन्हें सदर अस्पताल औरंगाबाद रेफर कर दिया गया।

इस हिंसक झड़प में घायल हुए मनोज कुमार चौधरी ने अपने ही गांव के 4 लोगों पर मारपीट और महिलाओं के साथ छेड़खानी का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि पूर्व में सरपंच स्तर से तीन बार मामला सुलझाने की कोशिश की गई, लेकिन इसके बाद भी वह लोग नहीं मानें। उन्होंने बताया कि दो फीट जमीन के लिए राजेन्द्र चौधरी, अजीत चौधरी और उनके परिवार के लोग लाठी डंडे के साथ पहुंच गए और मारपीट करने लगे। हालांकि घायल ने बताया कि अभी इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं कराया गया है।

चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के दौरान 6 लोगों की स्थिति को देखते उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया.वही मामले को लेकर थानाध्यक्ष वंकटेश्वर ओझा ने बताया कि मारपीट की सूचना मिली है. पुलिस मामले में जांच कर रही है और जल्द ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी.

Suggested News