बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर में हुआ दर्दनाक हादसा, आग में जल गए सास, बहू और पोती

समस्तीपुर में हुआ दर्दनाक हादसा, आग में जल गए सास, बहू और पोती

SAMASTIPUR : समस्तीपुर में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां आग से झुलस कर एक बच्ची सहित तीन की जलकर मौत हो गई है।  मामला कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रामभद्रपुर छक्कन टोली है। जहां बीती रात अचानक आग लगने से 11 घर जलकर खाक हो गए। अगलगी की इस घटना में एक बच्ची और 2 महिला की जलकर मौत हो गई है। मरने वाले सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। 

आधी रात को हुई घटना

अगलगी की घटना उस वक्त हुई जब सारे लोग सो रहे थे। अचानक आग की लपट देखकर स्थानीय लोग ने दमकल को सूचना दी । जिसके बाद दमकल और स्थानीय लोगों की मदद से घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका । मरने वालों में सोने लाल राय की पत्नी कौशल्या देवी , बहु संगीता देवी और उनकी पोती शामिल है। इस दर्दनाक हादसे से पूरे इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा है।

 वहीं पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव के कार्य में जुटी हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल आग लगने के कारणों के बारे में कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार अगलगी की घटनाएं सामने आ रही हैं. जिसका कारण बढ़ती गर्मी को बताया जा रहा है।

Suggested News