BIHAR NEWS: पटना पहुंचे सांसद रविशंकर प्रसाद ने गिनायी अपनी मजबूरियां, बोले लॉकडाउन के कारण नहीं मिली थी आवागमन की अनुमति

BIHAR NEWS: पटना पहुंचे सांसद रविशंकर प्रसाद ने गिनायी अपनी मजबूरियां, बोले लॉकडाउन के कारण नहीं मिली थी आवागमन की अनुमति

पटना: पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद दो दिनों के दौरे पर पटना पहुंचे हैं। शनिवार को उन्होंने पीएमसीएच का दौरा किया और कोरोना संक्रमण को लेकर हॉस्पिटल द्वारा किये जा रहे कार्यों की समीक्षा की। यह पूछे जाने पर कि पूरे कोरोना काल में वह जनता से दूर क्यों रहे?, रविशंकर प्रसाद ने कहा कि लॉकडाउन होने के कारण कहीं भी आवागमन की अनुमति नहीं थी। मैं पटना में नहीं था, लोगों को यह बातें समझनी चाहिए लेकिन मैं दिल्ली में रहकर पटना के हालात की जानकारी लेता रहा था। 

उनका यह भी कहना था कि मेरी इच्छा थी कि मैं पटना आंऊ लेकिन लॉक डाउन के कारण पटना आना उचित नहीं समझा। आज प्रशासन से चार घंटे की अनुमति मिली है। डॉक्टर, ऑक्सीजन व स्वास्थ्य सामग्रियों की व्यवस्था कर रहा हूं। 

हालांकि रविशंकर प्रसाद द्वारा तब ऐसी बातें कही जा रही हैं जब हालात में थोडा बहुत सुधार होने लगा है। उनकी जब जरूरत थी तब पटना के करीब-करीब सभी अस्पतालों में न तो लोगों को बेड मिल रहा था और न ही जरूरी दवाएं मिल पायी थी। कोरोना संक्रमण के दूसरी लहर में पटना में ही सबसे ज्यादा संक्रमित हुए मरीजों की संख्या पटना में ही थी।

पटना से अनिल की रिपोर्ट



Find Us on Facebook

Trending News