महामारी से बचाव के लिए गया नगर निगम कर रहा 24 घंटे काम, वार्डों को सैनेटाइज करने के लिए अभियान ने पकड़ा जोर

महामारी से बचाव के लिए गया नगर निगम कर रहा 24 घंटे काम, वार्डों को सैनेटाइज करने के लिए अभियान ने पकड़ा जोर

GAYA :  आम लोगों को कोरोना के दूसरी संक्रमण से बचाने के लिए गया नगर निगम हर संभव प्रयास कर रहा है। इसी के तहत गया नगर निगम के जनप्रतिनिधि व निगम कर्मी क्षेत्र के प्रत्येक घर, दुकान, अस्पताल, बैंक, सरकारी दफ्तर को सैनिटाइज करवाकर तथा नागरिकों को मास्क मुहैया कराकर उन्हें कोरोना संक्रमण से बचाने में जुटे हैं। इसी क्रम में सोमवार को गया नगर निगम के मेयर गणेश पासवान व डिप्टी मेयर अखौरी ओंकारनाथ उर्फ मोहन श्रीवास्तव ने निगम क्षेत्र के वार्ड संख्या 33, 34, 35, 36 एवं 37 में सेनिटाइज व फॉगिंग कराया। विशेष अभियान का शुरू जेपी झरना से शुरु की गई। उसके बाद मेयर, डिप्टी मेयर व पार्षद ने खुद गेवाल बिगहा, पुलिस लाइन, शाहमीर तक्या, दुर्गा स्थान, नूतन नगर, जय प्रकाश नगर सहित अन्य मुहल्लों में सेनेटाइजेशन किया गया। इसके साथ ही पूरे क्षेत्र को माउंटेड फिटेड केमिकल से फॉगिंग करायी गयी।

उस दौरान डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव ने कहा कि आपके जीवन को सुरक्षित करने के लिए हम सड़कों पर काम कर रहे हैं। इसलिए यह आवश्यक है कि आप घर से जरूरी रहे तभी निकले और कोरोना संक्रमण को खत्म करने में नगर सरकार को सहयोग प्रदान करें। विशेष अभियान के दौरान जनप्रतिनिधियों द्वारा "कोरोना वारियर्स" के रुप में काम कर रहे निगम के कर्मियों को माला पहनाकर सम्मानित किया गया। इस दौरान गया नगर निगम के महापौर वीरेंद्र कुमार उर्फ गणेश पासवान, डिप्टी मेयर अखौरी ओंकारनाथ उर्फ मोहन श्रीवास्तव सहित जनप्रतिनिधियों ने बिना मास्क के घूम रहे लोगों को मास्क पहनाया। 

 मौके पर डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव ने आम नागरिकों से मास्क का प्रयोग अपने जीवन को बचाने के लिए करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि नागरिकों के सहयोग से ही कोरोना जैसी महामारी को हराया जा सकता है। विशेष अभियान के तहत वार्डों में स्वच्छता के साथ चुना ब्लीचिंग से चकाचक किया जा रहा है। 

मंगलवार को इन वार्डों में विशेष अभियान

गया नगर निगम द्वारा आयोजित सेनेटाइजेशन अभियान मंगलवार को वार्ड 38, 39, 40, 41 एवं 42 में आयोजित होगा।

Find Us on Facebook

Trending News