Bihar News : मेरा नाम तेजस्वी यादव है, अच्छी तरह से पहचान लें...

Bihar News : मेरा नाम तेजस्वी यादव है, अच्छी तरह से पहचान लें...

पटना। Bihar News. :  मेरा नाम तेजस्वी यादव, अच्छी तरह से पहचान लें... बिहार में पारित हुए नए पुलिस बिल को लेकर विपक्ष लगातार हमलावर है। बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि कल के दिन भगत सिंह शहीद हुए थे. और कल ही काला कानून लाया गया. महिला विधायकों का चिरहरण किया गया। विधायकों को मां बहन की गालियां दी गई. आज तो सदन में बाहरी लोगों को बुलाकर पिटा गया. नीतीश कुमार को जान लेना चाहिए, वो हमेशा सीएम नहीं रहने वाले हैं. बाद में उनको भी पिटा जाएगा. 

तेजस्वी यादव ने कहा नीतीश कुमार हमारे सवालों का जवाव नहीं देते हैं, सदन में हमें बोलने नहीं दिया जाता है। यह सभी ने देखा है कि किस तरह सदन के अंदर पुलिस बुलाया गया। विधायकों की पिटाई की गई। हम उन्हें चुनौती देते हैं कि वह सदन के बाहर हमसे निपट लें।

नीतीश कुमार सिर्फ इधर उधर की बात करते हैं. नीतीश कुमार को ज्ञान नहीं है. जो भी अधिकारी कह देते हैं, वहीं नीतीश कुमार बोल देते हैं. पुलिस का बिल पुलिस पास करा रही है. अगर पिटाई करने वाले पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई नहीं होती है. और नीतीश कुमार माफी नहीं मांगते हैं. तो विपक्ष पूरे 5 साल तक विधानसभा के सत्र का बायकाट करेगा

इस दौरान विपक्षी सदस्यों ने कहा कि नीतीश कुमार को निर्लज कुमार बताया। नीतीश कुमार को संतुष्टी मिल रही थी जब महिला विधायक के सारी खोली जा रही थी, जब ब्लाउज के अंदर हाथ डाला जा रहा था। एक महिला के सम्मान को ठेस पहुंचाने की कोशिश की गई है। उन्होंने लोकतंत्र की हत्या की है।


Find Us on Facebook

Trending News