बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar : कोविड टीका लेने के बाद भी नालंदा डीएम हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम आइसोलेट

Bihar : कोविड टीका लेने के बाद भी नालंदा डीएम हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम आइसोलेट

Nalanda : बिहार समेत नालंदा में भी कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलने लगा है ।आम से लेकर खास लोग भी इस संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। नालंदा से एक बड़ी खबर आ रही है जिसमें जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इस बात की पुष्टि करते हुए नालंदा के प्रभारी सिविल सर्जन डॉ राजेन्द्र कुमार राजेश ने बताया कि उनकी रिपोर्ट पोर्टल पर अपलोड कर दी गयी है।

बताया गया कि उन्होंने गुरुवार को अपना कोविड टेस्ट कराया था। जिसके बाद शुक्रवार की दोपहर उनका रिपोर्ट पॉजिटिव आया। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होनें अपने संपर्क में आने वाले लोगों को भी जांच कराने की अपील की है। सबसे बड़ी बात यह है कि वे पूर्व में कोविड का टीका ले चुके हैं। डीएम के पॉजिटिव आने के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है। 

समाहरणालय को कराया जा रहा है सेनेटाइज

जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह लगातार कोविड-19 के गाइडलाइन का  सख्ती से पालन कराने के लिए बैठक अपने अधिकारियों के साथ कर रहे थे। जिले को संक्रमण मुक्त रखने की बड़ी जवाब देही उनके कंधे पर है। ऐसे में जब जिलाधिकारी खुद संक्रमित हो गए हैं उनके साथ काम करने वाले कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है। जिलाधिकारी के संक्रमित होने के बाद पूरे समाहरणालय को और उनके आवास को सैनिटाइज किया गया है एवं जो भी लोग उनके संपर्क में थे सभी को कोविड-19 टेस्ट कराने की व्यवस्था स्वास्थ्य विभाग द्वारा की जा रही हैं । 

Suggested News