BIHAR NEWS: NH किनारे टहल रहे नाना-नाती को पिकअप ने मारी टक्कर, हादसे में नाना की हुई मौत

BIHAR NEWS: NH किनारे टहल रहे नाना-नाती को पिकअप ने मारी टक्कर, हादसे में नाना की हुई मौत

KAIMUR: कैमूर जिले के मोहनिया NH-30 रोड स्थित दादर गांव के समीप सुबह ओवरटेक करने के दौरान पिकअप ने सड़क किनारे टहल रहे वृद्ध और बच्चे को टक्कर मार दी। हादसे में वृद्ध व्यक्ति और बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली, उन्होनें दोनों घायलों को ग्रामीण एवं पुलिस के द्वारा अनुमंडल अस्पताल लाया गया।

मोहनिया अनुमंडल अस्पताल में इमरजेंसी सेवा में मौजूद डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद हालत को गंभीर देखते हुए वाराणसी के लिए रेफर किया। इसी बीच वृद्ध व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। मिली जानकारी के अनुसार मृत व्यक्ति मोहनिया वार्ड नंबर 10 के 70 वर्षीय दुखी शाह है तथा घायल युवक स्व. अंबिका शाह का 28 वर्षीय पुत्र विनोद शाह है। दोनों रिश्ते में नाना और नाती हैं। ये दोनों रोजाना टहलने के लिए एनएच के किनारे आते थे।

मौके पर पहुंचे जिला परिषद उपाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मृत व्यक्ति मोहनिया निवासी दुखी शाह हैं जो दादर में अपने बेटी के यहां रहते थे। सुबह में अपने नाती के साथ टहलने के लिए निकले थे। इसी दौरान दो पिकअप ओवरटेक कर रहे थे जिसकी चपेट में नाना-नाती आ गए, जिसमें दोनों लोग घायल हो गए हैं। दोनों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल लाया गया। इसमें दुखी शाह की मौत हो गई। वही मोहनिया पुलिस ने बताया दादर गांव के पास सुबह में एक्सीडेन्ट हुआ है जिसमे दो लोग घायल थे। इलाज के क्रम में एक की मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया।

Find Us on Facebook

Trending News