"नाइट कर्फ्यू" पर एनडीए में घमासान तेज, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के बचाव में उपेंद्र कुशवाहा से भिड़े मंत्री सम्राट चौधरी

"नाइट कर्फ्यू" पर एनडीए में घमासान तेज, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के बचाव में उपेंद्र कुशवाहा से भिड़े मंत्री सम्राट चौधरी

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नाइट कर्फ्यू के फैसले को लेकर एनडीए में ही घमासान तेज हो गया है. नाइट कर्फ्यू को लेकर बिहार भाजपा प्रदेश  संजय जायसवाल की आपत्ती को लेकर जदयू और भाजपा आमने सामने आ गई है। जहां जेडीयू पार्लियामेंट्री बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने संजय जायसवाल को नसीहत दी थी कि संकट की घड़ी में राजनीति नहीं करें। वहीं अपने प्रदेश अध्यक्ष के बचाव में बिहार के पंचायती राज मंत्री खुलकर सामने आ गए है। 

बीजेपी कोटे से बिहार सरकार के पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने उपेंद्र कुशवाहा पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें सीखाने का आवश्यकता नहीं है। अभी वह नए नए मुसलमान बने हैं, इसलिए ज्यादा प्याज खा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी को यह बताने की जरुरत नहीं है। हमारी पार्टी का हर कार्यकर्ता संकट की इस स्थिति में लोगों की सहायता करने के लिए जी जान से जुटा है। इसके लिए किसी की नसीहत की जरुरत नहीं है। संजय जायसवाल ने वही कहा है, जो उन्हें सही लगा था।

लगातार हमलावर हैं सम्राट

सम्राट चौधरी पिछले कुछ दिनों से लगातार राज्य सरकार को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। पूर्व मंत्री मेवालाल चौधरी के निधन के दौरान जिस तरह अस्पताल में अव्यवस्था रही और सही समय पर इलाज नहीं मिल पाया था। जिसके बाद सम्राट चौधरी सरकार की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल उठाए थे...




Find Us on Facebook

Trending News