BIHAR NEWS: जहरीली शराब मामले में अगली कार्रवाई, नगर थाना का ड्राइवर लाइन हाजिर

BIHAR NEWS: जहरीली शराब मामले में अगली कार्रवाई, नगर थाना का ड्राइवर लाइन हाजिर

NAWADA: जिले में हुए शराब मामले में लगातार कार्रवाई की गाज गिर रही है। इस बार नगर थाना में पदस्थापित ड्राइवर अभिनंदन कुमार को लाइन हाजिर कर दिया है। एसपी डीएस सावलाराम ने यह कार्रवाई की है। ड्राइवर पर शराब धंधेबाजों से साठगांठ का आरोप है। एसपी ने बताया कि ड्राइवर के विरुद्ध शराब धंधेबाजों से संलिप्तता की शिकायतें मिल रही थी। जिसे लेकर उसे लाइन हाजिर किया गया है। 

गौरतलब है कि शराब प्रकरण में ड्राइवर की संलिप्तता उजागर हो रही थी। लोगों के बीच ऐसी चर्चा है कि ड्राइवर को शराब माफिया से लेकर अन्य कई अवैध धंधेबाजों के साथ रिश्ता रहा है। जिसे लेकर अक्सर सवाल खड़े होते रहे है। पूर्व में भी उक्त ड्राइवर पर कार्रवाई की गई है। कई रसूखदारों से भी नाता रहा है। कुछ महीने पहले उसका तबादला काशीचक थाना कर दिया गया था। लेकिन पुन: नगर थाना में उसकी पोस्टिंग हो गई। 

शराब मामले में दोषियों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसके पहले नगर थानाध्यक्ष टीएन तिवारी, उत्पाद दारोगा नागेंद्र प्रसाद, चौकीदार विकास मिश्रा को निलंबित किया जा चुका है। जांच में कई अन्य अफसरों के लापरवाही सामने आ रहे हैं। ऐसे में अन्य कई अफसरों पर कार्रवाई की गाज गिरने की संभावना प्रबल है। एसपी ने साफ तौर पर कहा है कि शराब के मामले में किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News