Bihar : अगले महीने बेटी की करनी थी शादी, घर में आग लगने से सबकुछ जलकर राख,चार मवेशी भी झुलसे

Bihar : अगले महीने बेटी की करनी थी शादी, घर में आग लगने से सबकुछ जलकर राख,चार मवेशी भी झुलसे

KAIMUR : जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के तीरोजपुर गांव में एक गरीब के घर में अचानक आग लग जाने से घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

बेटी की शादी के लिए खरीदा गया सामान भी हो गया बर्बाद

आपको बताते चलें कि जिस घर में आग लगी है उसी घर में अगले महीने बेटी की शादी भी करनी है। पीड़ित परिजनों ने बताया कि बेटी की शादी में देने के लिए खरीदे गए चारपाई, पलंग, कुर्सी, टेबल सहित कई सारे सामान जलकर राख हो गए है। आग इतनी भयंकर लगी थी कि घर में बंधी पालतू मवेशी भी झुलस गई है।स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर सभी झुलसी हुई मवेशियों का प्राथमिक उपचार किया।

शादी को लेकर चिंतित है परिवार

घर की परिजन मंजू देवी ने बताया कि आग किन कारणों से लगा है यह पता नहीं चल पाया है मगर घर में आग लगने से घर का सारा सामान जलकर राख हो गया, घर में बंधे चार मवेशे भी जल गए हैं। वहीं मंजू देवी ने बतायी कि अगले महीने बेटी की शादी भी करनी है और शादी में सामान रुपए , गहने देने के लिए रखे गए थे जो आग में जलकर राख हो गया। घर में रखे जरूरी कागजात सहित सब सामान जलकर राख हो गया है।अब बेटी की शादी हमलोग कैसे करेंगे हम लोगों को चिंता सताए जा रही है। हम मांग करते है कि हमारे इस दुख की घड़ी में शासन प्रशासन हमारी मदद करें।


Find Us on Facebook

Trending News