50 दिन से लापता खुशी के लिए शहर में निकला कैंडल मार्च, 5 वर्षीय मासूम से जुड़ा कोई सुराग नहीं मिला पुलिस को

50 दिन से लापता खुशी के लिए शहर में निकला कैंडल मार्च, 5 वर्षीय मासूम से जुड़ा कोई सुराग नहीं मिला पुलिस को

MUZZAFERPUR : मुज़फ़्फ़रपुर शहर की बेटी खुशी कुमारी की तलाश हेतु प्रशासनिक पहल के लिए शहर के लोगों ने  कैंडल मार्च निकाला और पुलिस प्रशासन से उसकी तलाश के लिए कोशिश तेज करने की मांग की। ब्रह्मपुरा लक्ष्मी चौक से इमली चट्टी डीएम आवास तक के लिए कैंडल मार्च का आयोजन किया गया ।

 आप को बता दें कि लक्ष्मी चौक निवासी राजन साह के 5 वर्षीय बेटी खुशी कुमारी विगत 17 फरवरी 2021 सरस्वती पूजा के दिन से ही लापता है।  लेकिन ब्रह्मपुरा थाना को सूचना देने के पश्चात भी अब तक उचित करवाई नही हुई हैं इव मामले को लेकर परिजनों के द्वारा कई नेताओं के साथ नगर के सिटी एसपी सहित अन्य कई अधिकारियों से भी मुलाकात की गई है परंतु अब तक प्रशासन को किसी भी प्रकार के यह सफलता हासिल नहीं हुई हैं अब ख़ुशी की बरामदगी को लेकर लोगो ने कैंडल मार्च के जरिए एक बार फिर से अपनी आवाज तेज कर दिया है। वही इस कैंडल मार्च में गजपा पार्टी के अध्यक्ष विकाश कृष्ण कवि और सैकड़ों की संख्या में महिला युवा समेत अन्य लोग शामिल रहे।

बिहार में खुशी का गुम होने का इकलौता मामला नहीं है, जिसके बारे में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सके हैं। इससे पहले नौबतपुर थाना क्षेत्र से लगभग चार माह पहले गुम हुए राइस मिल संचालक राकेश कुमार गुप्ता तथा उनके सहोदर भाई अमित कुमार गुप्ता के रहस्यमय ढंग से लापता होने को लेकर भी पुलिस के हाथ अब तक खाली है. जबकि मामले में पुलिस हर प्रकार से जांच कर चुकी है।

Find Us on Facebook

Trending News