BIHAR NEWS: सरकारी भवन में गैरसरकारी काम! सामुदायिक भवन में लगे बार बालाओं के ठुमके, पुलिस करेगी जांच

BIHAR NEWS: सरकारी भवन में गैरसरकारी काम! सामुदायिक भवन में लगे बार बालाओं के ठुमके, पुलिस करेगी जांच

NALANDA: नालंदा जिले के नूरसराय प्रखंड के बराड़ा गांव में हुए शादी समारोह के दौरान बार बालाओं के ठुमके का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जहां एक सरकारी सामुदायिक भवन में शादी समारोह के दौरान बारातियों के मनोरंजन के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। 

इस शादी समारोह में बार बालाओं को भी बुलाया गया था। देर रात तक लोग बिना सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क के ही बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते नजर आए। इस शादी समारोह में आयोजित डांस का वीडियो भी बनाया गया। रात भर कार्यक्रम बेरोकटोक चलता रहा। हैरानी की बात यह है कि स्थानीय चौकीदार को इसकी भनक तक नहीं लगी। शादी समारोह में एक साथ कई सरकारी गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ा दी गई। सबसे पहले तो राज्य में लॉकडाउन लगा हुआ है, जिसके तहत इस तरह के कार्यक्रम पर पाबंदी है। शादी विवाह को भी कम लोगों के साथ आयोजित करने को कहा गया है। बावजूद इसके यहां पूरे लाव लश्कर के साथ बारात आई और डांस का कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। इसके अलावा किसी ने भी मास्क नहीं लगा कर रखा था और सोशल डिस्टेंसिंग की बात तो बहुत दूर की है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि यह पूरा कार्यक्रम जहां चल रहा था वह सरकारी सामुदायिक भवन है।

इस मामले के सामने आते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। नूरसराय थानाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने वायरल वीडियो की जांच कर कार्रवाई करने की बात बता रहे हैं। अब देखना यह है कि पुलिसिया कार्रवाई का असर जिलेवासियों पर कितना पड़ता है।

Find Us on Facebook

Trending News