बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: आइसोलेशन केन्द्र से कुख्यात हुआ फरार, पुलिस की छापेमारी जारी

BIHAR NEWS: आइसोलेशन केन्द्र से कुख्यात हुआ फरार, पुलिस की छापेमारी जारी

KHAGARIA: बिहार में कोरोना का फायदा अपराधियों को हो रहा है. कोरोना काल में अपराधी मास्क का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिससे वो सीसीटीवी में पहचान में नहीं आ रहे. इसी तरह नाइट कर्फ्यू का फायदा उठाते हुए कई आपराधिक वारदात को अंजाम दिया जा रहा है. कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है खगड़िया से, जहां आइसोलेशन केंद्र से एक कुख्यात फरार हो गया.

दरअसल गुरूवार को रुपेश साह व उनके साथियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में पुलिस को सफलता मिली और इस बड़े आपराधिक गैंग को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस इन्हें मानसी थाना लेकर आई. गिरफ्तारी के बाद सभी की मेडिकल जांच मानसी उप स्वास्थ्य केंद्र में हुई, जहां डॉक्टर ने रुपेश साह के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. जेलर ने कोरोना पॉजिटिव कैदी को जेल में रखने से मना कर दिया था. इस फैसले के बाद पुलिस ने उसे आइसोलेशन केंद्र में भर्ती करा दिया और उसपर निगाह रखने के लिए तीन चौकीदार तैनात कर दिए गए.

शुक्रवार को सबह अपनी मां व चाची के सहयोग से  कुख्यात अपराधी रुपेश साह आइसोलेशन केन्द्र से फरार हो गया. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया. तुरंत ही एक टीम गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी करने चली गई. बता दें, रुपेश साह और उनके साथियों  पर 25 हजार रुपए की इनाम घोषित था. पुलिस ने इस संबंध में आइसोलेशन केन्द्र पर तैनात तीन चौकीदार को भी गिरफ्तार कर लिया है.

Suggested News