BIHAR NEWS: हे भगवान, तेजाब के पानी को कोल्ड ड्रिंक समझकर पी गये डॉक्टर साहब, जब जलने लगा मुंह तो सामने आया पूरा माजरा

BIHAR NEWS: हे भगवान, तेजाब के पानी को कोल्ड ड्रिंक समझकर पी गये डॉक्टर साहब, जब जलने लगा मुंह तो सामने आया पूरा माजरा

गोपालगंज: जिले से एक चौंकाने वाली खबर है। दरअसल यहां एक ऐसी घटना सामने आयी है, जिसे सुनने के बाद लोग हतप्रभ हो जा रहे हैं। दरअसल यहां एक डॉक्टर ने कोल्ड ड्रिंक समझ कर तेजाब व टाइल्स साफ करनेवाली केमिकल को ही पी लिया। घटना शहर के एक निजी क्लिनिक की है।

मिली खबर के अनुसार स्वास्थ्य विभाग में चिकित्सा पदाधिकारी के पद पर तैनात डॉ एस कुमार की क्लिनिक की सफाई हो रही थी। इस दौरान सफाइकर्मी ने कोल्ड ड्रिंक की बोतल में तेजाब का पानी तथा टाइल्स व बेसिन को साफ करने वाला केमिकल रखा था। चेंबर की सफाई करने के बाद सफाइकर्मी ने टेबल पर ही तेजाब की बोतल को छोड़ दिया था। दरअसल डॉक्टर एस कुमार अपनी क्लिनिक में पहुंचे तो उस वक्त बहुत गर्मी थी। मूड फ्रेश करने के लिए उन्होंने टेबल पर रखे कोल्ड ड्रिंक की बोतल को ठंडा करने के लिए फ्रिज में रख दिया और मरीजों को देखने लगे। शाम को जब मरीज को देख लिया तब उन्होंने फ्रिज से बोतल को निकाला और पीना शुरू कर दिया। 

दो घूंट पीते ही समझ आई बात

डॉक्टर के अनुसार बोतल में रखे पदार्थ को जैसे ही पीना किया, मुंह जलने लगा। उसके बाद तुरंत पानी से पूरे मुंह को साफ किया और फ्रिज से बर्फ निकालकर रखा तथा दवा भी ली। जिसके बाद कुछ राहत मिली। डॉक्टर ने यह भी बताया कि हालत अब ठीक है। सबकुछ सामान्य है और वह खतरे से बाहर हैं।


Find Us on Facebook

Trending News