BIHAR NEWS: RJD सुप्रीमो के बर्थडे पर विधायक ने दी पार्टी, खूब चला खाना-पीना, कोरोना को नहीं मिला था न्योता!

BIHAR NEWS: RJD सुप्रीमो के बर्थडे पर विधायक ने दी पार्टी, खूब चला खाना-पीना, कोरोना को नहीं मिला था न्योता!

SASARAM: एक तरफ जहां प्रदेश के मुखिया सीएम नीतीश कुमार हाथ जोड़कर लोगों से मास्क पहनने की अपील कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कोरोना के तमाम गाइडलाइन को धता बताते हुए रोहतास जिला के डेहरी के राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन पर भोज का आयोजन किया।

इस पार्टी का आयोजन बड़े स्तर पर धूमधाम से किया गया। इस दौरान कहीं भी सोशल डिस्टेंसिंग नहीं दिखी। डेहरी के बारह पत्थर में आयोजित भोज में उन्होंने खुद खाना परोसा। इस भोज के दौरान शायद ही कहीं सोशल डिस्टेंसिंग दिखी। यह पूरा कार्यक्रम विधायक जी के निजी होटल में आयोजित हुआ। उसमें किसी ने भी मास्क पहनने की जहमत नहीं उठाई। दर्जनों कार्यकर्ता वहां मौजूद रहे। बाद में जब भोज का आयोजन किया जाने लगा तो विधायक जी ने मास्क पहनकर लोगों को खाना परोसना शुरू किया। बता दें कि कोविड गाइडलाइन के अनुसार फिलहाल अनलॉक में किसी तरह की पार्टी का आयोजन वर्जित है। शादी और श्राद्ध को छोड़कर किसी भी तरह के सार्वजनिक भोज पर प्रतिबंध है। बावजूद भी राजद विधायक ने भोज का आयोजन किया और तमाम गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा कर रख दी। 

हालांकि यह भी कहा जा सकता है कि विधायक जी की पार्टी में कोरोनावायरस को आने का निमंत्रण ही ना मिला होय़ तभी तो यहां ना तो कोरोना गाइडलाइन का पालन किया गया, ना ही किसी को किसी स मिलने में संकोच हुआ। जब कोरोना आमंत्रित ही नहीं है, तो वह यहां शामिल लोगों को नुकसान कैसे पहुंचाएगा? इस दौरान अगर गलती से कहीं कोरोना ने इंट्री मार ली, औऱ संक्रमण फैल गया, तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा, यह देखना बाकी है।

Find Us on Facebook

Trending News