BIHAR NEWS : हर्ष फायरिंग में गोली से घायल एक बच्चे की इलाज के दौरान मौत , दूसरे बच्चे की हालत भी गंभीर

BIHAR NEWS : हर्ष फायरिंग में गोली से घायल एक बच्चे की इलाज के दौरान मौत , दूसरे बच्चे की हालत भी गंभीर

MASAURHI :- धनरुआ थाना क्षेत्र में आयोजित एक शादी समारोह में जयमाला के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में गोली लगने से जख्मी दो बच्चों में से एक बच्चे की चार दिन बाद इलाज के दौरान रविवार की सुबह मौत हो गई। मृतक बच्चा 12 वर्षीय आदित्य कुमार वीर गांव निवासी स्व.गुड्डू राम का पुत्र था। 

घटना बीते 16 जून की है। बताया जाता है कि उसे सीने में गोली लगी थी, और उसका इलाज पटना के एक निजी नर्सिंग होम में आईसीयू में चल रहा था। वहीं उसके साथ इलाजरत दूसरा बच्चा 10 वर्षीय प्रियांशु कुमार की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। उसे भी छाती में गोली लगी है। इधर आदित्य की मौत की सूचना के बाद पुलिस उक्त अस्पताल में पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । इधर जख्मी आदित्य कुमार की मौत की सूचना मिलते ही उसके परिवारवालों की हालत ख़राब हो गई और उनका रो रोकर बुरा हाल है।

पूरे मामले पर धनरुआ थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि इस मामले में जख्मी प्रियांशु के पिता अमरेन्द्र कुमार के बयान पर बीते दिनों गांव के छोटे राम , सोनी राम व संजीत राम के खिलाफ धारा 307 के तहत नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी  अब चुकी एक बच्चे की मौत हो गई इस कारण यह केस हत्या में तब्दील हो गया है। अब सभी अभियुक्तों पर धारा 302 के तहत केस चलेगा। हालांकि घटना के चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस किसी भी आरोपित को अबतक गिरफ्तार नहीं कर सकी है। 


Find Us on Facebook

Trending News