Bihar News : ज्वेलरी दुकान में सेंधमारी, पीछे की दीवार तोड़कर दस लाख के जेवरात लेकर हुए चंपत

Bihar News : ज्वेलरी दुकान में सेंधमारी, पीछे की दीवार तोड़कर दस लाख के जेवरात लेकर हुए चंपत

मुजफ्फरपुर। (Bihar Crime News) : मुज़फ़्फ़रपुर जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में चोरो का आतंक जारी है। विशेषकर (kanti thana)  कांटी थाना क्षेत्र चोरों के लिए पसंदीदा जगह बनता जा रहा है, जिसके कारण (muzafferpur news) कांटी पुलिस की कार्यशैली पर स्थानीय लोग सवाल खड़े कर रहे हैं। बीती रात भी यहां चोरों ने एक दुकान में सेंधमारी करते हुए लगभग दस लाख के सामान पर हाथ साफ कर लिया।

दरअसल पूरा मामला कांटी थाना क्षेत्र के दामोदरपुर का है। जहां अज्ञात चोरों ने एक ज्वेलरी शॉप को निशाना बनाया था। चोर दुकान के पीछे की दीवार तोड़कर अंदर घुसे और  तकरीबन 10 लाख रुपये का सामान चोरी कर भाग निकले।  वहीं पीड़ित दुकानदार नवीन कुमार ने बताया कि गुरुवार की रात 9 बजे दुकान बंद कर के घर चले गए, आज शुक्रवार की सुबह में फ़ोन आया कि दुकान में चोरी हो गई, वंही पीड़ित दुकानदार के अनुसार तकरीबन आठ से दस लाख रुपये की चोरी की बात बताई जा रही है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँचकर कांटी थाना की पुलिस टीम मामले की जाँच पड़ताल में जुट गई। वंही पूरे मामले में कांटी थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने चोरी की घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सूचना मिली कि एक आभूषण दुकान में चोरी हुई है, पुलिस छानबीन में जुटी है, साथ ही कहा कि चोरो ने दुकान के पीछे की दीवार तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच उपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News