बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: करंट की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत, छत ढलाई के वक्त हुआ हादसा

BIHAR NEWS: करंट की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत, छत ढलाई के वक्त हुआ हादसा

बेगूसराय: जिले में करंट की चपेट में आने से एक मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई। मौत के बाद उस जगह पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा। वही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के शोकहारा गांव की है। मृतक मजदूर की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र के अमरपुर निवासी चंद्रचूल साह का 26 वर्षीय पुत्र इंद्रेश कुमार के रूप में की गई है। 

बताया जाता है कि मृतक इंद्रेश कुमार शोकहारा गांव में छत ढलाई का काम कर रहा था। जब छत ढलाई का काम समाप्त होने के बाद इंद्रेश ढलाई का मशीन उस जगह से हटा रहा था तभी अचानक बिजली का तार उसमें सट गया और टूट गया। जिससे इंद्रेश सहित कई लोग बिजली के संपर्क में आ गये। संपर्क में आने के बाद लोग इधर-उधर फेंका गये और इंद्रेश वहीं पर बेहोश होकर उस तार में लिपट कर गिर गया। स्थानीय लोग जब तक उस बिजली के तार से हटाते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 

घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने फुलवरिया थाना पुलिस को दी। मौके पर फुलवरिया थाने की पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई। मिली जानकारी के अनुसार मृतक मजदूरी कर पूरे परिवार को भरण-पोषण करता था और तीन भाईयों में सबसे छोटा था। 

Suggested News