BIHAR NEWS: प्लेस ऑफ सेफ्टी से फरार 33 बाल कैदी में से 24 धराए, 9 बच्चों की तलाश के लिए धरपकड़ जारी

BIHAR NEWS: प्लेस ऑफ सेफ्टी से फरार 33 बाल कैदी में से 24 धराए, 9 बच्चों की तलाश के लिए धरपकड़ जारी

AURANGABAD: औरंगाबाद के बभनडीह स्थित सुरक्षित स्थान "प्लेस ऑफ सेफ्टी" से फरार हुए 33 बाल कैदियों में से 24 को सकुशल बरामद कर लिया गया है। शेष 9 की बरामदगी के लिए विभिन्न संदिग्ध ठिकानों पर लगतार छापेमारी जारी है। शनिवार को यह सभी फरार हुए थे, और पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 48 घंटे में इस कार्रवाई को अंजाम दिया है।

पुलिस कप्तान कांतेश मिश्रा ने प्रेसवार्ता में बताया कि फरार बाल कैदियों को कैमूर, बक्सर, गया, जहानाबाद और झारखंड के हजारीबाग जिले के अलग अलग क्षेत्रों से बरामद किया गया है। फरारी मामले में इन बाल कैदियों के खिलाफ औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना में विभिन्न सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही शेष फरार 9 बाल कैदियों को सकुशल बरामद करने के लिए पुलिस विभिन्न संदिग्ध ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है। शीघ्र ही शेष को भी बरामद कर लिया जाएगा।

बता दें कि बीते शुक्रवार को खाना मिलने में हुई देरी की वजह से बाल कैदियों ने न सिर्फ हंगामा किया था बल्कि जमकर तोड़फोड़ भी की थी। बाद में वरीय अधिकारीयों के हस्तक्षेप से मामले को किसी तरह शांत कराया था। बावजूद बाल कैदियों का गुस्सा शांत नहीं हुआ था और आज एक बार फिर बाल कैदियों ने प्लेस ऑफ़ सेफ्टी के 3 गेट को जबरन खोल लिया और बाहर निकल गए थे। हालांकि ,सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोकने की भरपूर कोशिश की लेकिन बाल कैदियों के आक्रोश के आगे उनकी एक नहीं चली और उनके साथ मारपीट करते हुए वहाँ से फरार हो गए थे। 

Find Us on Facebook

Trending News