BIHAR NEWS : DMCH में चार बच्चों की मौत गुस्से में पप्पू यादव, केंद्र और राज्य सरकार के लिए कह दी इतनी बड़ी बात

BIHAR NEWS : DMCH में चार बच्चों की मौत गुस्से में पप्पू यादव, केंद्र और राज्य सरकार के लिए कह दी इतनी बड़ी बात

PATNA : 32 साल पुराने अपहरण मामले में दूसरी बार जमानत की अर्जी खारिज होने के बाद भी पप्पू यादव सरकार के खिलाफ लगातार हमलावर रूख अपनाए हुए हैं। इस बार जाप सुप्रीमो का हमला DMCH में कोरोना से मारे गए चार बच्चों की मौत को लेकर है। पप्पू यादव ने कहा है कि यह पहली बार है इतनी संख्या में बच्चे कोरोना के शिकार हुए हैं।  उन्होंने इसे कोरोना के तीसरे चरण की शुरूआत बताते हुए केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है।

अपने ट्विटर हैंडल पर पप्पू यादव ने चारों बच्चों की मौत को कोरोना की तीसरे लहर से जोड़ते हुए लिखा है कि महामारी का कहर फिर से शुरू हो रहा है। यह समय महामारी से बचाव के उपाय करने को लेकर किया जाना चाहिए, लेकिन हमारी राज्य सराकर अपनी पीठ थपथपाने में व्यस्त है। उन्होंने इस दौरान सात साल पूरे करनेवाली मोदी सरकार पर हमला किया। जाप सुप्रीमो ने नरेंद्र मोदी के लिए लिखा है कि निर्दयी PM मन की बात करने में, तो स्वास्थ्य मंत्री दोषारोपण की राजनीति में व्यस्त हैं।


बता दें कि पप्पू यादव पिछले एक पखवारे से भी ज्यादा समय से जेल में बंद हैं। हालांकि उनकी खराब तबीयत को देखते हुए उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News