बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: मंसूरपुर गांव के लिए आगे आये पप्पू यादव, राघोपुर विधानसभा क्षेत्र में पड़ता है मंसूरपुर

BIHAR NEWS: मंसूरपुर गांव के लिए आगे आये पप्पू यादव, राघोपुर विधानसभा क्षेत्र में पड़ता है मंसूरपुर

पटना: जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव वैशाली जिले के राघोपुर विधानसभा क्षेत्र के मंसूरपुर गांव के कोरोना से मृत लोगों की मदद के लिए आगे आये हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है। अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्विट करते हुए उन्होंने लिखा है, मंसूरपुर के लोग पलायन कर रहे हैं। CM हाउस से 34KM दूर मंसूरपुर गांव में 17 लोग कोरोना से मर गए, कोई पूछने नहीं गया। सरकारी आंकड़ों में भी उनका वजूद नहीं है। लोग घर छोड़ भाग रहे हैं। 

पप्पू यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री जी आप जब ईद की मुबारकबाद दे रहे थे तो वैशाली जिले के राघोपुर विधानसभा क्षेत्र का मंसूरपुर गांव कब्रिस्तान बन रहा था। कोरोना से 17 लोग मर गए। आपका कोई नुमाइंदा न इस गांव में गया, न टेस्टिंग हुई, न सेनेटाइज हुआ, न इलाज हुआ, न टीका लगा। इस गांव में कोई सामान भी नहीं बेचता। इस वजह से कई घर के लोगों ने पलायन किया हैं। 

चकसिकंदर कल्याणपुर पंचायत की मुखिया जूही परवीन जी के पति मुजाहिद जी से सुनिए कि वैशाली जिला के राघोपुर विधानसभा क्षेत्र के एक गांव में 17 लोग कोरोना से कैसे मरे ? उनका नाम सरकार की सूची में दर्ज नहीं है। गुहार लगाते रहे, कोई देखने न मर गए, कोई पूछने नहीं गया। सरकारी आंकड़ों में भी उनका वजूद नहीं है। लोग घर छोड़ भाग रहे हैं। ज्ञात हो कि राघोपुर विधानसभा क्षेत्र से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जीत दर्ज की थी। 


Suggested News