आधी रात को पप्पू यादव का मिशन, कभी NMCH की व्यवस्था को सुधारते दिखे, कभी प्लांट में लोगों को ऑक्सीजन दिलाते आए नजर

आधी रात को पप्पू यादव का मिशन, कभी NMCH  की व्यवस्था को सुधारते दिखे, कभी प्लांट में लोगों को ऑक्सीजन दिलाते आए नजर

PATNA :कोरोना महामारी से बचने के लियए जहां एक तरफ  बिहार के तमाम राजनेता घरों में बैठकर ट्विटर पर सरकार की आलोचना और व्यवस्था को लेकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव लगातार अस्पतालों और प्लाटों में व्यवस्था को लेकर दौरे पर है। बीती रात जहां वह प्लांट में लोगों के लिए ऑक्सीजन की व्यवस्था करते आए। वहीं दूसरी तरफ उसके कुछ घंटे बाद ही वह एनएमसीएच में मरीजों के परिजनों से मुलाकात करते दिखे।

एनएमसीएच पहुंचे पप्पू यादव   यहां की व्यवस्था को लेकर उन्होंने प्रबंधन पर नाराजगी जताई।  उन्होंने बताया कि यहां पिछले 24 घंटे में तीन लोगों की मौत कोरोना  से हो गई है। लेकिन उनकी बॉडी अभी भी अस्पताल मे ही है। यह ना कोई स्टाफ और ना कोई एंबुलेंस है जो डेड बॉडी को श्मशान तक पहुंचा सके। इनकी परिजन यहां इस इंतजार में हैंं कि  डॉक्टर आए और डेड बॉडी उन्हें सौंप दें, ताकि वह उन्हें लेकर जा सके। अस्पताल में चारों तरफ गंदगी फैली है, जिसकी सफाई प्रबंधन द्वारा नहीं कराई जा रही है। ये हालात हैं NMCH के वार्ड के , जहां की परिस्थिति में लोग बीमारी से कम हालात से ज्यादा मरेंगे। सरकार का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। अस्पताल की कुव्यवस्था बेहद भयावह है।।

ऑक्सीजन प्लांट पहुंचे पप्पू यादव

एमएनसीएस से पहले आधी रात को पप्पू यादव सिपारा स्थित ऑक्सीजन प्लांट के औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे थे जहां पहले से ही सिलेंडर रिफिलिंग कराने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई थी पप्पू यादव के पहुंचते ही लोगों ने उनसे सिलेंडर रिफलिंग कराने की मांग की इस दौरान जाप सुप्रीमो ने प्लांट का निरीक्षण किया वहीं एसडीएम से बात कर लोगों की समस्या को सुलझाने की कोशिश की। पप्पू यादव ने कहा कि सभी लोगों को ऑक्सीजन उपलब्ध कराने की कोशिश की जा रही है



Find Us on Facebook

Trending News