BIHAR NEWS: पप्पू यादव के सिपाही बने मसीहा, अस्पताल में की महिला की मदद, उचित इलाज का दिलाया भरोसा

BIHAR NEWS: पप्पू यादव के सिपाही बने मसीहा, अस्पताल में की महिला की मदद, उचित इलाज का दिलाया भरोसा

DARBHANGA: 32 साल पुराने मामले में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव जेल में है। हालांकि फिलहाल कोर्ट के आदेश पर वह इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती हैं। अस्पताल में इलाजरत होने के बावजूद लोगों की सेवा के लिए वह औऱ उनके नेता- कार्यकर्ता हमेशा तैयार रहते हैं। इसी का उदाहरण सोमवार को DMCH में दिखा।

मोतिहारी जिले की घोड़ासहन बनकटवा निवासी राजकुमारी देवी अपने बेटे जितेंद्र पासवान आंख की रोशनी का इलाज करवाने DMCH आयी हुई थी। यहां उनका पैसा अस्पताल के बाहर कहीं खो गया। जब वह इलाज करने गईं तो पता चला जो उसका पैसा कहीं खो गया  है। यह समझने के बाद राजकुमारी देवी और उनके पुत्र का हाल रो-रोकर बुरा  हो गया। उन्हें अस्पताल की एक नर्स ने बताया कि यहां पप्पू यादव एडमिट हैं। वो उनकी मदद जरूर करेंगे और उन्हें वहां जाने की सलाह दी। यह सुनकर महिला बड़ी उम्मीद से जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के रूम के पास पहुंची। हालांकि उसकी मुलाकात उनसे नहीं हो पाई। इस मामले की जानकारी जैसे ही पप्पू यादव के कानों तक पहुंची, उन्होनें महिला की त्वरित मदद करने का फैसला किया।

पप्पू यादव ने दरभंगा जिला के युवा अध्यक्ष चुनमुन यादव को कहकर उन्हें तुरंत 5 हजार रुपये की आर्थिक मदद की। वहीं चुनमुन यादव ने अस्पातल में महिला को ढूंढकर उन्हें 5 हजार रुपए सौंपे और इलाज कराने को कहा। इस मामले पर चुनमुन यादव ने कहा कि हमारी पार्टी की विचारधारा ही है गरीब वंचित लोगों की मदद करना। हमने इन्हें आश्वासन दिया है कि आगे इलाज करवाने में कहीं भी कठिनाई आती है तो हमारी पार्टी हरदम मदद करने के लिए तैयार है।

Find Us on Facebook

Trending News