BIHAR NEWS: पप्पू यादव ने नीतीश कुमार को लिखा पत्र, कहा, बच्चों को कोविड-19 का प्रकोप से बचाने की व्यवस्था करें सरकार

BIHAR NEWS: पप्पू यादव ने नीतीश कुमार को लिखा पत्र, कहा, बच्चों को कोविड-19 का प्रकोप से बचाने की व्यवस्था करें सरकार

पटना: जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिख कर बच्चों को कोविड के प्रकोप से बचाने और ब्लैक फंगस मरीजों के समुचित इलाज की व्यवस्था करने का आग्रह किया है। कोरोना के साथ-साथ ब्लैक फंगस (म्यूकरमाइकोसिस) से जूझ रहे बिहार, विशेष कर पटना के लोग अब इस व्हाइट फंगस के मरीज़ मिलने से बेहद घबरा गए हैं और अस्पतालों में अफरातफरी मच गई है। पप्पू यादव ने लिखा है कि कोविंड-19 का बच्चों में प्रसार की सम्भावना, ब्लैक फंगस और व्हाइट फंगस की गम्भीरता को देखकर अधीर होते हुए मैं यह पत्र लिखने को मजबूर हो रहा हूं।

पप्पू यादव ने बिहार सरकार से सभी लोगों के लिए निःशुल्क जांच की सुविधा उपलब्ध कराने की मांग की है और कहा है कि अब बच्चे भी तेजी से कोरोना से प्रभावित हो रहे हैं। बच्चों के इलाज के लिए प्रत्येक ग्रामीण प्रखंड और नगर-वार्ड में पहले से ढांचागत व्यवस्था की जाय।

पप्पू यादव ने दूसरी चिठ्ठी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से महिलाओं की सुरक्षा की सम्पूर्ण व्यवस्था करने का आग्रह किया। उन्होंने लिखा कि जिस अस्पताल में भी महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न हुआ है, उसपर कड़ी से कड़ी कानूनी कार्यवाही को बिहार सरकार सुनिश्चित करें साथ ही अस्पतालों को पूर्ण रूप से CCTV कैमरे के निगरानी में रखा जाय और इसकी निगरानी सरकार करें। पारस अस्पताल में हुई अमानवीय अपराध की त्वरित जांच हो और स्पीडी ट्रायल के तहत अपराधियों को कड़ी सजा दी जाए।

Find Us on Facebook

Trending News