बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : पटना अटैच किए गए मुजफ्फरपुर CRPF DIG, आधी रात को महिला डॉक्टर के घर जबरन घुसने का है आरोप

BIHAR NEWS : पटना अटैच किए गए मुजफ्फरपुर CRPF DIG, आधी रात को महिला डॉक्टर के घर जबरन घुसने का है आरोप

PATNA : महिला डॉक्टर से मोबाइल पर बद्तमीजी करने और देर रात उसके क्वार्टर में जबरने घुसनेवाले मुजफ्फरपुर रेंज के सीआरपीएफ डीआईजी सुरेंद्र प्रसाद को पटना सेक्टर कार्यालय अटैच कर दिया है। साथ ही महिला चिकित्सक  से हुई घटना की जांच भी शुरूप कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर के झपहां स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) में तैनात रेंज डीआईजी सुरेंद्र प्रसाद ग्रुप केंद्र के कंपोजिट अस्पताल में पदस्थापित एक महिला चिकित्सक को रेंज डीआईजी ने मोबाइल पर कई बार कॉल की। मोबाइल पर बातचीत से इंकार करने पर महिला चिकित्सक के क्वार्टर में देर रात घुसने का प्रयास किया। इसकी शिकायत महिला डॉक्टर ने सीआरपीएफ आईजी व नई दिल्ली स्थित मुख्यालय में की थी। इसके अलावा स्थानीय अधिकारियों को भी इससे अवगत कराया गया। जिसके बाद में रविवार को सीआरपीएफ हेड क्वार्टर ने कार्रवाई करते हुए मुजफ्फरपुर से रेंज डीआईजी को हटा दिया और तत्काल प्रभाव से रेंज डीआईजी को पटना सेक्टर में अटैच कर दिया।

नशे में थे डीआईजी

 डीआईजी के बदतमीजी की वजह से महिला डॉक्टर परेशान हैं और बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद वह छुट्टी पर भी चली गई हैं। जानकारी के अनुसार डीआईजी पर नशे में होने का भी महिला चिकित्सक ने आरोप लगाया है। इस बिंदु पर भी जांच हो रही है कि मुजफ्फरपुर जीसी में शराब कहां से उपलब्ध हुई। सीआरपीएफ के आईजी हेमंत प्रियदर्शी ने कहा, 'रेंज डीआईजी के खिलाफ गंभीर आरोप लगे हैं। इसके आलोक में तत्काल उन्हें पटना सेक्टर में अटैच कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।'

वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर लोगों के बीच चर्चा शुरू हो गई है। एक यूजर ने इस घटना को शर्मनाक करार दिया है। वहीं दूसरे का कहना है कि बिहार में शराबबंदी लागू है। ऐसे में डीआईजी का नशे की हालत में होना क्या जताता है। तीसरे यूजर का कहना है कि उन्हें पद से हटा देना चाहिए।


Suggested News