BIHAR NEWS : पटना वाली लड़की शादी के दिन ही घर से भागी, प्रेमी के साथ पहुंच गई थाने बोली..ये दारोगा बाबू.....मचा बवाल

BIHAR NEWS : पटना वाली लड़की शादी के दिन ही घर से भागी, प्रेमी के साथ पहुंच गई थाने बोली..ये दारोगा बाबू.....मचा बवाल

PATNA : प्यार अंधा होता है। इसमें कोई जात पात, धर्म, अमीर-गरीब की दीवारें भी बाधा नहीं बनती। एक बार प्यार कर तो कर लिया। फिर इसके आगे परिवार की मर्जी भी कोई मायने नहीं रखती। कुछ ऐसा ही मामला राजधानी पटना में सामने आया है, जहां एक तरफ परिवार के लोग शादी की तैयारी कर रहे थे, वहीं दूसरी तरफ दुल्हन बनने से पहले ही लड़की घर से भाग गई। बताया गया कि युवती की शादी उसकी मर्जी के खिलाफ की जा रही थी। उसे कोई लड़का पसंद था,वह उससे शादी करना चाहती थी, लेकिन परिवारवाले इसके लिए राजी नहीं थे। ऐसे में युवती अपने संग शादी वाले दिन ही भाग गई। जिसके बाद युवती के परिजनों ने थाने में अपहरण का मामला दर्ज करा दिया। मामले में नया मोड़ तब आया जब अगले ही दिन युवती अपने प्रेमी संग थाने पहुंच गई और खुद को बालिक होने की बात कहते हुए अपनी पसंद के लड़के से शादी करने की मांग की। अब पुलिस करे भी तो क्या करे।

श्रीकृष्णापुरी थाने का है मामला

मामला पटना के श्रीकृष्णपुरी थाना क्षेत्र का है, जहां युवती की शादी सात मई को होनेवाली थी। लेकिन ठीक शादीवाले दिन ही युवती प्रेमी के साथ फरार हो गई। ऐसे में उसके घर पर हड़कंप मच गया। उधर, युवती के स्वजनों ने इसकी शिकायत श्रीकृष्णपुरी थाने में कर दी। इसके बाद थाना पुलिस ने आरोपित प्रेमी के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी।

अदालत ने दर्ज किया दोनों का बयान

पुलिस में शिकायत दिए जाने की सूचना पर युवती आठ मई को श्रीकृष्ण पुरी थाने पहुंची और खुद प्रेमी के साथ जाने की बात बताई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रेमी भी इलाके का रहने वाला है। दोनों बालिग हैं और एक दूसरे प्रेम करते हैं। अदालत मे युवती का बयान दर्ज कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News