पटना हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश संजय करोल को कोरोना, एम्स में कराए भर्ती

पटना हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश संजय करोल को कोरोना, एम्स में कराए भर्ती

Patna : कोरोना से संक्रमित होनेवालों में अब पटना हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश संजय करोल भी शामिल हो गए हैं। सोमवार को वे कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद देर रात उन्हें एम्स पटना में भर्ती कराया गया था। उनके स्वास्थ्य की जांच के लिए एक मेडिकल टीम भी गठित की गई है।

एम्स में कोरोना के नोडल पदाधिकारी डॉ. संजीव कुमार ने बताया कि मुख्य न्यायाधीश की हालत स्थिर है। उन्हें सिर्फ कमजोरी महसूस हो रही है। डॉक्टर लगातार उनकी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। मंगलवार को एम्स निदेशक डॉ. पीके सिंह, एम्स अधीक्षक डॉ. सीएम सिंह समेत कई वरीय चिकित्सकों ने भी उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।

बात अगर बिहार की करें तो संक्रमितों की संख्या एक दिन में एक हजार की संख्या को पार कर गया है। सिर्फ पटना में स्वास्थ्य विभाग की ओर से आज जारी किये गए अपडेट के अनुसार राज्य में कोरोना के 1080 नए मामले सामने आये हैं.इनमे मरीजों की सबसे अधिक संख्या पटना जिले में है. जहाँ 486 नए मरीज मिले हैं. वहीँ अन्य जिले की बात करें तो औरंगाबाद में 21, भागलपुर में 61, दरभंगा में 27, गया में 41, जहानाबाद में 54, मुजफ्फरपुर में 60, रोहतास में 23 और वैशाली में 17 मरीज मिले हैं.

Find Us on Facebook

Trending News