BIHAR NEWS: प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के लिए पटना है तैयार, बीजेपी ऑफिस में तैयारियों को दिया जा रहा अंतिम रूप

BIHAR NEWS: प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के लिए पटना है तैयार, बीजेपी ऑफिस में तैयारियों को दिया जा रहा अंतिम रूप

PATNA: 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। इस अवसर पर पूरे देश में पार्टी द्वारा विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन होना प्रस्तावित है। वहीं बिहार और पटना की बात की जाए तो यहां भी कई कार्यक्रमों की सूची तैयार है और बीजेपी ऑफिस में तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। पार्टी धूमधाम और उत्साह से पीएम का जन्मदिन मनाने के लिए तैयार है।

प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर बीजेपी द्वारा पूरे देश में विभिन्न तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। इसी कड़ी में बिहार बीजेपी ने भी अपनी तरफ से तैयारियों को पूरा कर लिया है और चीजों को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया जारी है। बात की जाए बिहार बीजेपी ऑफिस कि, तो इसकी छटा देखते ही बन रही है। ऑफिस प्रांगण में मुख्य द्वार के पास रंगोली उकेरी गई है, जो काफी खूबसूरत है। इसके अलाव प्रांगण में एक बड़ा सा टेंट लगाया गया है, जिसमें आगंतुकों के रुकने की व्यवस्था रहेगी। 

पूरे बीजेपी दफ्तर में बड़े-बड़े होर्डिंग और बैनर भी लगाए गए हैं, जिसमें प्रधानमंत्री के द्वारा किए गए कार्यों का उल्लेख किया गया है। धारा 370 हो या प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना, उज्ज्वला योजना, देश में बने स्वदेशी कोरोना के टीके, इन सब का जिक्र अलग-अलग बैनर और होर्डिंग में किया गया है और इन सब के लिए प्रधानमंत्री मोदी को विशेष रूप से धन्यवाद भी किया गया है। इन सबके बीच कल विशेष कोरोना वैक्सीनेशन ड्राइव भी आयोजित की जाएगी जिसके तहत व्यस्कों को कोरोना टीका लगाया जाएगा।

इन सबके अलावा सैंड आर्टिस्ट भी बुलाए गए हैं, जिन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का चेहरा, बिहार बीजेपी का निशान कमल और बिहार का नक्शा बालू पर उकेरा है जो काफी काबिले तारीफ है। इन सब के अलाव और भी कई चीजें हैं और कई तैयारियां भी है, जिसे देखकर लग रहा है कि कल का आयोजन व्यापक स्तर पर किया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News