BIHAR NEWS: महिला की मौत से गुस्साए लोग, अस्पताल में की तोड़फोड़, दो कर्मियों को किया घायल

BIHAR NEWS: महिला की मौत से गुस्साए लोग, अस्पताल में की तोड़फोड़, दो कर्मियों को किया घायल

HAJIPUR: बिहार में लगातार ही ऐसी खबरें आ रही हैं जिनमें अस्पताल कर्मचारियों और डॉक्टरों के साथ मारपीट की जाती है. मरीज की मौत को लेकर परिजन डॉक्टरों से अभद्र व्यवहार करते हैं. कई बार उनके साथ मारपीट करते हैं. इस घटना को लेकर डॉक्टर हड़ताल पर भी जा चुके हैं और सुरक्षा की मांग करते हैं, फिर भी ऐसी घटनाओं में कमी नहीं आती है. ताजा मामला हाजीपुर से है जहां सदर अस्पताल में मरीज की मौत के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया.

हाजीपुर सदर अस्पताल में इलाजरत महिला मरीज की मौत हो गई. जिसके बाद उपद्रवी तत्वों ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान उपद्रवी तत्वों ने अस्पताल परिसर में जमकर तोड़फोड़ की. उन्होनें टेबल और कुर्सियों को तोड़ दिया. इसके अलावा एक महिला सहित दो अस्पताल कर्मियों को मारपीट कर घायल कर दिया. इस हंगामे से सदर अस्पताल में काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल रहा.

पीड़ित अस्पताल कर्मियों का कहना है कि जिस मरीज को परिजन लेकर आए थे, उसका ऑक्सीजन लेवल काफी कम था. ऐसे में महिला मरीज को ऑक्सीजन दी जा रही थी. डॉक्टर ने परिजनों को कोरोना अस्पताल जाने की सलाह दी, मगर परिजन उसे नहीं ले गए. बाद में महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. उसके बाद परिजन उग्र हो गए और उत्पात मचाने लगे. घायल अस्पताल कर्मियों का यह भी कहना है कि मारपीट और हंगामे के वक्त अस्पताल में तैनात सुरक्षाकर्मी भी फरार हो गए, जिससे उपद्रवी तत्वों को और बल मिल गया. 

Find Us on Facebook

Trending News