BIHAR NEWS: लोगों ने सुनाई समस्या तो भड़क गए मुखिया जी, दिखाने लगे रुतबा और कर दिया कुछ ऐसा....

BIHAR NEWS: लोगों ने सुनाई समस्या तो भड़क गए मुखिया जी, दिखाने लगे रुतबा और कर दिया कुछ ऐसा....

SAMASTIPUR: बिहार में पंचायत चुनाव पर ग्रहण लग गया है. यह बात तो पुरानी है. मगर इस पंचायत चुनाव के जरिए जीत कर आए मुखिया किस तरह से भूल जाते हैं कि उन्हें लोगों ने ही इस पद पर बिठाया है और वह जब चाहे उन्हें इस पद से हटा भी सकते हैं, यह इस वायरल वीडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है.

जब भी चुनाव की बात आती है तब मुखिया, पंचायत प्रतिनिधि जैसे लोग जनता के दरवाजे पर हाथ जोड़ जोड़ कर मिन्नतें करते हैं कि उन्हें ही वोट दिया जाए. जब जनता इन्हें जिम्मेदारी सौंप देती है तब इनमें से कई लोग अपने पद का दुरुपयोग करने से पीछे नहीं हटते. यहां तक कि जनता द्वारा समस्या सुनाने पर उन्हें ही काटने को दौड़ पड़ते हैं. ऐसा ही वायरल वीडियो सामने आया है समस्तीपुर से, जहां की पंचायत की समस्या सुनकर मुखिया जी इतने भड़क गए कि लोगों को जान से मारने की धमकी देने लगे. उनका गुस्सा जरा भी कम नहीं हुआ और उन्हें हस्तक्षेप कर वहां से ले जाया गया.

जिले के हरपुर ऐलौथ पंचायत के मुखिया जगरनाथ साह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह हाथ में कुदाल लिए कुछ ग्रामीणों पर तानते हुए उन्हें काटने की धमकी देते हुए दिखाई दे रहे हैं. बताया जाता है कि सुबह कुछ ग्रामीण नल-जल योजना के तहत पानी नहीं मिलने की समस्या को लेकर मुखिया से शिकायत करने पहुंचे. लोगों ने अविलंब समस्या का निदान करने को कहा नहीं तो पंचायत चुनाव में दिखा देने की बात कह डाली. इसे सुनते ही मुखिया जी का पारा सातवेंआसमान पर पहुंच गया. गुस्से में उन्होनें पास रखे कुदाल को उन्होंने उठा ग्रामीणों पर तान दिया और जान से मारने की धमकी देने लगे. हालांकि कुछ देर बाद अन्य ग्रामीणों के हस्ताक्षेप के बाद मामला शांत हुआ. इसी बीच किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो कि अब खूब वायरल हो रहा है.

नोट:- news4nation इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जहां मुखिया की करतूत को दिखाने की कोशिश की गई है।

Find Us on Facebook

Trending News