बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: गंगा नदी की तरफ एक साथ दौड़े लोग, जब नदी में मिलने लगा यह, पूरे इलाके में मच गयी अफरातफरी

BIHAR NEWS: गंगा नदी की तरफ एक साथ दौड़े लोग, जब नदी में मिलने लगा यह, पूरे इलाके में मच गयी अफरातफरी

बेगूसराय: जिले के तेघड़ा में सोमवार को उस वक्त अफरातफरी मच गयी जब एक साथ सैकड़ों लोग गंगा नदी की तरफ दौड़ पड़े। दरअसल नदी में सैकड़ों क्विंटल तरबूज बहकर आ गया था, जिसे लूटने के लिए लोग नदी की तरफ दौड़ पड़े।

मिली जानकारी के अनुसार तेघड़ा प्रखंड क्षेत्र के अयोध्या घाट के समीप कहीं से गंगा नदी में सैकड़ों क्विटल तरबूज बहकर आ गये थे। नदी में बह रहे इन तरबूजों को पहले तो लोग समझ नहीं पाए कि आखिर यह है किया मगर जब कुछ तरबूज नदी किनारे पहुंचे तब लोगों को यह जानकारी मिली कि यह तरबूज है। गंगा में तरबूज की खबर सनसनी की तरफ फैल गयी। इसके बाद देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ गंगा नदी किनारे जुट गई। लोग गंगा नदी में छलांग लगा तरबूज को लूटने लगे और फिर नदी किनारे पूरे क्षेत्र में सिर्फ तरबूज ही तरबूज फैल गए। 

इसे ले जाने के लिए आस पड़ोस के गांवों के लोग मालवाहक, पिकअप, टेंपो, ट्रैक्टर, रिक्शा-ठेला लेकर गंगा किनारे पहुंचकर तरबूज लूट कर अपने वाहन में भर कर घर ले जाने लगे। ग्रामीणों ने बताया कि गंगा नदी के पानी में सोमवार को करीब पांच बजे शाम में तरबूज बाहर आते देख लोग सर्वप्रथम किसी अजनबी वस्तु समझकर उसे उत्सुकतापूर्वक देख रहे थे। मगर तरबूज की जानकारी मिलने के बाद इतनी भीड़ यहां पर उसे लूटने के लिए जुट गई है। हालांकि सबसे बड़ा सवाल यह था कि आखिर इतना अधिक मात्रा में ये तरबूज आए कहां से हैं? 

Suggested News