BIHAR NEWS: पुलिस की सुस्त कार्रवाई से फूटा लोगों का गुस्सा, सड़क जाम कर किया हंगामा, तब मानी पुलिस

BIHAR NEWS: पुलिस की सुस्त कार्रवाई से फूटा लोगों का गुस्सा, सड़क जाम कर किया हंगामा, तब मानी पुलिस

NALANDA: जिले में पुलिस के सुस्त रवैये से परेशान होकर लोगों ने सड़क जाम कर दिया. थाने में लिखित शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने कार्रवाई करने में रुचि नहीं दिखाई, जिससे नाराज लोगों ने हंगामा किया, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई कपने की बात कहने लगी.

मामले के संबंध में आक्रोशित ग्रामीणों ने बताया कि पिछले 22 अप्रैल को महिला से छेड़खानी और लूटपाट हुई थी. मनचलों ने बाजार से आते समय अंधेरे का फायदा उठाकर लूटपाट और छेड़खानी की कोशिश की थी. जब लोग वारदात की शिकायत करने थाने में गए तो पुलिस वाले पहले टालमटोल करने लगे. बाद में वरीय अधिकारी की पहल पर हरनौत थानाध्यक्ष ने मामला दर्ज तो किया मगर महिला से जुड़ा मामला होने की वजह से महिला थाने में जाकर मामला दर्ज करने की बात कही. 

इसके बाद पीड़ित और उनके परिजन महिला थाना गए जहां मामला दर्ज तो कर लिया गया मगर 3 दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई. 72 घंटे बीत जाने के बाद लोगों के सब्र का बांध टूट गया और उन्होनें मुख्य सड़क जाम कर हंगामा करना शुरू कर दिया. लोगों का कहना है कि मामला दर्ज करने के बावजूद पुलिस का रवैया सुस्त है जिससे मनचलों और चोरों का हौसला बढ़ रहा है. ऐसे में पुलिस इस ढंग से लोगों की सुरक्षा करेगी. इसके अलावा लोगों ने पुलिस पिकेट बनाने की मांग की है. जिस रास्ते पर महिला से दुर्व्यवहार हुआ वहां कई दफे वारदात हो चुकी है. ऐसे में अगर वहां पुलिस पिकेट बनेगा तो लोगों को सहूलियत हो जाएगी. सड़क जाम की सूचना मिलते ही डीएसपी समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होनें ग्रामीणों से बातचीत कर कार्रवाई का भरोसा दिलाया तब जाकर उग्र ग्रामीण शांत हुए और रास्ते से हटे. 

Find Us on Facebook

Trending News