BIHAR NEWS: मवेशियों की मौत के मामले पर फूटा लोगों का गुस्सा, हंगामा कर पुलिस पर लगाया लापरवाही बरतने का आरोप

BIHAR NEWS: मवेशियों की मौत के मामले पर फूटा लोगों का गुस्सा, हंगामा कर पुलिस पर लगाया लापरवाही बरतने का आरोप

PATNA: पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र करबिगहिया पानी टंकी के पास हुए मवेशियों की मौत का मामला ठंडा पड़ता नहीं नजर आ रहा है। इस घटना को 4 दिन से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, मगर अब तक पुलिस की तरफ से इस मामले में न तो कोई कार्रवाई की गई है और ना ही दोषियों की गिरफ्तारी की गई है। जिसको लेकर मंगलवार की सुबह लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने सड़क जाम कर यातायात को पूरी तरह से बाधित कर दिया है।

यह पूरा मामला दरअसल गुरुवार की रात का है जब करबिगहिया पानी टंकी स्थित एमएस गैस एजेंसी के सामने कुछ असामाजिक तत्वों ने पेट्रोल छिड़ककर खटाल में आग लगा दी थी। इस क्रूरतम वारदात में खटाल में रह रहे कई मवेशियों की दर्दनाक ढंग से मौत हो गई थी। मवेशियों के मालिक राजेश गुरुवार को रोजाना की तरह अपने मवेशियों की सेवा खटाल में 12 बजे तक पूरी कर घर चले गए। इसी बीच अज्ञात लोगों के द्वारा उनके बेजुबान मवेशियों को खटाल सहित पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी गई। आस पास के लोगों ने उपद्रवियों के बारे में किसी प्रकार की जानकारी देने से इनकार कर दिया है। इसी को लेकर मंगलवार को मोहल्ले के लोगों ने मिलकर सड़क जाम कर दिया और मामले में अविलंब कार्रवाई की मांग करने लगे। 

स्थानीय लोगो की भीड़ को देखते हुए पुलिस ने अतिरिक्त पुलिस बल का सहारा लिया है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस दोषियों पर कार्रवाई नहीं कर रही है, ना ही उनकी गिरफ्तारी हुई है। फिलहाल मौके पर तनातनी की स्थिति बनी हुई है, और वाहनों के आवागमन में खासा परेशानी हो रही है।

Find Us on Facebook

Trending News