BIHAR NEWS: फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस, सघन छापेमारी कर हथियार सहित कई लोगों को हिरासत में लिया

BIHAR NEWS: फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस, सघन छापेमारी कर हथियार सहित कई लोगों को हिरासत में लिया

NALANDA: मानपुर थाना इलाके के बहुआरा गांव में रविवार को अवैध बालू खनन को लेकर दो पक्षों के बीच हुए फाइरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद नालंदा पुलिस की नींद टूटी है. सदर डीएसपी शिब्ली नोमानी के नेतृत्व में सोमवार को अहले सुबह भारी संख्या में पुलिस बलों के साथ गांव में ताबड़तोड़ छापेमारी की गयी.

घटना के संबंध में डीएसपी ने बताया कि रविवार को बहुआरा गांव अबैध बालू खनन को लेकर दो पक्षों के बीच गोलीबारी हुई थी. गोलीबारी में शामिल लोगों का हथियार लहराते हुए वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो वायरल होने के बाद नालंदा एसपी हरि प्रसाथ एस के निर्देश पर छापेमारी के लिए टीम का गठन किया गया था. कई थानों और पुलिस जवानों द्वारा गांव की घेराबंदी कर सघन तलाशी ली गयी. तलाशी के दौरान धान के गट्ठर और घर में छिपाकर रखे गए हथियार, कारतूस, गांजा बरामद किया. इसके साथ अबैध बालू खनन में लगे ट्रैक्टर को बरामद किया गया. पुलिस ने कई धंधेबाजों को भी गिरफ्तार किया है.

पुलिस की छापेमारी में 5 राइफल,  कट्टा, कारतूस और एक किलो गांजा के साथ ही 8 ट्रैक्टर बरामद किए गए हैं. मौके से कई लोगों को हिरासत में लिया गया है. हिरासत में लिए गए लोगों के बारे में इस घटना में शामिल होने की संलिप्तता की जांच की जा रही है. जांच के बाद गिरफ्तारी की पुष्टि की जाएगी. इन लोगों की निशानदेही पर इसमें शामिल और लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी करेगी. 


Find Us on Facebook

Trending News