बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS :बड़े अपराध की योजना बनाते दो बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, कट्टे सहित 46 जिंदा गोलियां भी की बरामद

BIHAR NEWS :बड़े अपराध की योजना बनाते दो बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, कट्टे सहित 46 जिंदा गोलियां भी की बरामद

NAVGACHHIYA  : पुलिस जिला मुख्यालय नवगछिया को शनिवार बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने अपराध की योजना बनाते दो कुख्यात बदमाशों को हथियार और दर्जनों जिंदा कारतूस के साथ दबोच लिया है। ताजा मामला गोपालपुर थानाक्षेत्र का बताया जा रहा, जब पुलिस ने गुप्त सूचना पर तीनटंगा करारी के जहाज घाट से कुख्यात अपराधी टुनटुन यादव और लालू यादव को 2 देशी कट्टा, 46 राउंड जिंदा कारतूस और मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया है। 

मामले में नवगछिया एसपी सुशांत सरोज ने मीडिया को बताया कि गिरफ्तार दोनों अपराधी इस्माइलपुर थानाक्षेत्र फुलकिया के रहने वाले हैं, जो जहाज घाट पर किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में एकजुट हुए थे। जिसे गुप्त सूचना पर एसडीपीओ नवगछिया दिलीप कुमार के नेतृत्व में गोपालपुर पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनों अपराधियों पर हत्या, मारपीट और फायरिंग कर किसानों में भय पैदा करने को लेकर आधा दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी दियारा के किसानों में भय पैदा कर उनके फसल की लूटपाट करते हैं और जिन्होंने विरोध किया उनके साथ ये हत्या जैसी वारदात से भी नहीं चूकते। 

बहरहाल नवगछिया पुलिस के साथ यहां के किसानों के लिए भी दोनों कुख्यात की गिरफ्तारी एक बड़ी सफलता से कम नहीं। फिलहाल पुलिस भी गिरफ्तार अपराधियों के मोबाइल डिटेल्स के आधार पर अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी में जुटी है ताकि बचे अन्य अपराधियों को दबोच दियारा के किसानों को राहत पहुंचाया जा सके।


Suggested News