बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : पुलिस को मिली कामयाबी, चोरी के 12 घंटे के अंदर चोर को समान की साथ किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : पुलिस को मिली कामयाबी, चोरी के 12 घंटे के अंदर चोर को समान की साथ किया गिरफ्तार

MASAURHI : मसौढ़ी अनुमंडल के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चोरों ने उत्पात मचा रखा है।आये दिन चोर आराम से किसी ना किसी दुकान को अपना टारगेट बना रहे हैं और फिर बड़े आराम से निकल लेते हैं।मगर इस बार ऐसा नहीं हुआ। चोरी के आरोप में एक चोर को पुलिस ने घटना के महज कुछ घंटों के अंदर पकड़ लिया है। साथ ही उसके पास से चोरी का सारा सामान भी जब्त कर लिया गया है।

दरअसल पूरा मामला पुनपुन थाना क्षेत्र के हॉस्पिटल रोड के समीप एक जेनरल स्टोर की है जहां चोरों ने दुकान का ताला तोड़ कर दुकान में रखे कुछ नगद और सामान पर अपना हाथ साफ कर लिया और फिर बड़े आराम से वहां से निकल गए। इस संबंध में टरवां निवासी दुकानदार रविशंकर पांडेय ने पुनपुन थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दुकानदार ने बताया कि उसकी जेनरल स्टोर की दुकान पुनपुन के हॉस्पिटल रोड में है। वह बीते शाम दुकान बंद कर घर चला गया था। अगली सुबह जब वो दुकान आया तो देखा कि उसके दुकान का ताला टूटा हुआ है। जब वो दुकान खोल कर अंदर घुसा तो देखा कि दुकान में रखा नगद और कुछ सामान गायब है। सामान गायब देख दुकानदार को समझते देर ना लगी कि बीते रात चोरों ने उसके दुकान को अपना निशाना बनाया है।

मामले प्राथमिकी दर्ज होते ही पुलिस हरकत में आई और संदेह के आधार पर धनरुआ थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव निवासी एक आरोपी विकास कुमार को गिरफ्तार किया। उक्त आरोपी के पास से पुलिस ने पांच हज़ार नगद और कुछ सामान भी बरामद किया है। पूरे मामले पर धनरुआ थाना अद्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि मामले में एक चोर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उसके पास से कुछ नगद और दुकान का सामान बरामद किया है। फिलहाल पुलिस आगे की करवाई में जुटी हुई है।

Suggested News