BIHAR NEWS: पुलिस ने जब्त की 233 कार्टन शराब, स्पीड पोस्ट लिखे वाहन से हो रही थी तस्करी

BIHAR NEWS: पुलिस ने जब्त की 233 कार्टन शराब, स्पीड पोस्ट लिखे वाहन से हो रही थी तस्करी

HAJIPUR: बिहार में शराबबंदी को लेकर सरकार भले कड़े कानून लागू कर दे, मगर शराब तस्कर अपनी करतूत से बाज नहीं आते हैं. आए दिन पुलिस द्वारा बड़ी संख्या में शराब बरामदगी की खबरें आती ही रहती है. जिससे पता चलता है कि तस्कर लगातार शराबबंदी को फेल साबित करने में लगे हुए हैं. इसी संबंध में वैशाली जिले में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कंटेनर ट्रक से कई कार्टन सराब बरामद की है.

सदर अनुमंडल के भगवानपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एनएच 22 पर इमादपुर के पास छापेमारी करते हुए तकरीबन 30 लाख की विदेशी शराब बरामद की है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की है. हैरत की बात तो यह है कि शराब तस्करों ने पुलिस को चकमा देने के लिए स्पीड पोस्ट लिखी गाड़ी का इस्तेमाल किया था, ताकि किसी को शक नहीं हो.

यह ट्रक झारखंड से पूर्णिया ले जाया जा रहा था, जहां शराब को खपाने की तैयारी थी. इस मामले में पुलिस ने कंटेनर ट्रक के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक ट्रक से 233 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई है. पुलिस के पूछताछ करने पर ट्रक के ड्राइवर ने बताया था कि इसमें ट्रक में मोटर पार्ट्स लोड है, हालांकि जांच के दौरान उनमें से शराब के कार्टन निकले, जिन्हें पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया.

Find Us on Facebook

Trending News