बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : 48 घंटे में पुलिस ने हत्यारे को भेजा जेल, मृतक की पत्नी ने कहा - एक साल पहले करते कार्रवाई तो मेरा पति जिंदा होता

BIHAR NEWS : 48 घंटे में पुलिस ने हत्यारे को भेजा जेल, मृतक की पत्नी ने कहा - एक साल पहले करते कार्रवाई तो मेरा पति जिंदा होता

PATNA : विक्रम थाना क्षेत्र में दो दिन पूर्व परडियामा गांव में छुरा से मार कर मनीष कुमार को हत्या कर दी गई थी. हत्या के 48 घंटे की अवधि में ही पुलिस ने आरोपी युवक विशाल कुमार को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है। साथ हीघटना स्थल पर आरोपी को ले जाकर छानबीन कर रही हैं। वही दो आरोपी अभी भी फरार है।

  वही मृतक के पत्नी राधा  देवी ने बताया कि एक साल पूर्व में आरोपी विशाल कुमार ने तलवार से मार कर मेरे पति को गंभीर रूप जख्मी कर दिया था उस घटना का कांड थाना में दर्ज की गई थी किन्तु पुलिस ने करवाई कुछ नही की जिससे उसका मन बढ़ गया दो दिन पूर्व मेरे पति को छुरा में मार कर हत्या कर दी हत्या के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया यदि पुलिस पहले मामले में उसे जेल भेजता तो आज मेरा पति जिंदा रहता.

अनुसंधानकर्ता दिलीप कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर हत्या का आरोपी को गिरफ्तार की गई है। घटनास्थल पर उसे ले जाकर छानबीन पूछताछ की गई हैं. गिरफ्तार युवक को न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेज दी जाएगी.



Suggested News