बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar news: अपनी बुलेटप्रुफ गाड़ी से परेशान हैं डिप्टी CM, आज फिर हो गया बड़ा खेला...

Bihar news: अपनी बुलेटप्रुफ गाड़ी से परेशान हैं डिप्टी CM, आज फिर हो गया बड़ा खेला...

PATNA:  बिहार सरकार की गाड़ी आज फिर से खराब हो जा रही है. यह वाकया एक बार नहीं बल्कि कई दफे हो चुकी है, जब खटारा बुलेटप्रुफ गाड़ी बीच रास्ते में ही खराब हो गई. बेचारे डिप्टी सीएम साहब को दूसरी गाड़ी की सवारी करनी पड़ी. बिहार सरकार की बुलेट प्रुफ गाड़ी बीच रास्ते में ही गच्चा दे दिया. इसके बाद उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा को गाड़ी बदलनी पड़ी. 

विजय सिन्हा को गाड़ी बदलनी पड़ी

बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा बुलेट प्रुफ गाड़ी से परेशान हैं. परेशानी ऐसी है कि उनकी गाड़ी कहीं भी खराब हो जा रही है. डिप्टी सीएम आज लखीसराय के दौरे पर थे. बीच रास्ते में ही गाड़ी खराब हो गई। गाड़ी में खऱाबी आने की वजह से उन्हें उतरना पड़ा और साथ चल रही दूसरी गाड़ी की सेवा लेनी पड़ी. सरकार की बुलेट प्रुफ गाड़ी खराब होने के बाद स्थानीय मेकेनिक को बुलाया गया. इसके बाद गाड़ी को ठीक करने की कोशिश की जा रही है.

काफी पुरानी है बुलेटप्रुफ गाड़ी

बता दें, बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा को राज्य सरकार की तरफ से जेड प्लेस सुरक्षा मिली हुई है. कारेकड में बुलेटप्रुफ गाड़ी चलती है. राजधानी से बाहर जाने पर विजय सिन्हा बुलेटप्रुफ गाड़ी की ही सवारी करते हैं. आज वे अपने गृह क्षेत्र लखीसराय में थे. लेकिन रास्ते में ही उनकी सरकारी गाड़ी ने धोखा दे दिया. वैसे यह घटना कोई पहली दफे नहीं हुई है, पहले ही कई दफे यह बुलेटप्रुफ गाड़ी खऱाब हो चुकी है. जानकारी के अनुसार यह गाड़ी काफी पुरानी है. पहले यह गाड़ी मुख्यमंत्री के कारकेड में शामिल थी. पुरानी गाड़ी होने की वजह से इसे वहां से हटा लिया गया. डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा को सरकार ने जेड प्लस सुरक्षा दी है. लिहाजा इस गाड़ी को विजय सिन्हा के हवाले कर दिया गया है. 



Suggested News