BIHAR NEWS: सीवान की सियासत: बोले राजद विधायक हिना मैडम बोल दें तो दे दूंगा पार्टी से इस्तीफा, वही हमारी मालिक

BIHAR NEWS: सीवान की सियासत: बोले राजद विधायक हिना मैडम बोल दें तो दे दूंगा पार्टी से इस्तीफा, वही हमारी मालिक

सीवान: पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के निधन के बाद सीवान की सियासत हर रोज नयी सियासी गर्मी का गवाह बन रहा है। पूर्व सांसद के पैतृक गांव प्रतापपुर में हर रोज नेता, सांसद व विधायक पहुंच रहे हैं और शहाबुद्दीन के परिवार से मिल रहे हैं। बुधवार को प्रतापपुर पहुंचे राजद विधायक हरिशंकर यादव ने इस तरह का बयान दिया कि सियासी गर्मी ही बढ गयी है और ऐसा लग रहा है कि राजद में सबकुछ सही नहीं चल रहा है। 

ये गब्बर-सब्बर कौन होते हैं

दरअसल शहाबुद्दीन की 40वीं में शरीक होने आये रघुनाथपुर से विधायक हरिशंकर यादव ने अपनी ही पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रविंद्र उर्फ गब्बर यादव की तरफ से मांगे ये बयान के बाद पलटवार किया है। विधायक ने कहा कि हिना मैडम हमारी मालिक हैं, अभी बोलेंगी कि इस्तीफा दे दीजिए तो अभी दे देंगे. ये गब्बर-सब्बर कौन होते हैं इस्तीफा मांगने वाले, जो चार दिन पहले बीजेपी से आए हैं। बता दें कि राजद के किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष रविंद्र उर्फ गब्बर यादव ने पूर्व सांसद के निधन के बाद उनके परिवार को सहानुभूति के रूप में रघुनाथपुर से आरजेडी के विधायक हरिशंकर यादव से इस्तीफा मांगा था। जिस पर पटलवार करते हुए विधायक हरिशंकर यादव ने बुधवार को जवाब दिया।

शहाबुद्दीन से थी नजदीकी

क्षेत्र में ऐसा कहा जाता है कि पूर्व सांसद दिवंगत शहाबुद्दीन से विधायक हरिशंकर यादव की काफी नजदीकी थी और वह अपना भगवान मानते थे। यादव, शहाबुद्दीन के साथ हमेशा खड़े रहते थे। शहाबुद्दीन ने ही हरिशंकर यादव को विधायक बनवाया था। दूसरी बार फिर हरिशंकर यादव विधायक बने हैं तो ये भी शहाबुद्दीन के परिवार की देन है। बता दें कि दिवंगत शहाबुद्दीन का बुधवार को चालीसवां था, जिसमें विधायक हरिशंकर यादव के अलावा कई बड़े लोग और बिहार के अन्य जिलों से उनके समर्थक पहुंचे थे।




Find Us on Facebook

Trending News